Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबई

शिवेंद्रराजे भोसले ने सांसद भोसले को दी खुली चुनौती, कहा हमने चूड़ियां नहीं पहनी हैं.

मुंबई, 08 अक्टूबर : सातारा जिले के आणेवाडी टोलनाके पर वर्चस्व को लेकर हुए विवाद में दोनों राजाओं के बीच में जहां गुरुवार की मध्यरात्रि को जमकर टकराव हुआ था, वहीं अब विधायक शिवेंद्रराजे भोसले ने सांसद उदयनराजे भोसले को खुली चुनौती देते हुए कहा है कि उन्होंने हाथों में चूड़ियां नहीं पहनी हैं। उन्हें व उनके समर्थकों को पुलिस ने परेशान करना बंद नहीं किया तो हम माकूल जवाब देंगे।

उल्लेखनीय है कि राकांपा सांसद उदयनराजे भोसले जहां विधायक शिवेंद्रराजे के घर में घुसने का प्रयास करते हुए गाली गलौच किया था, वहीं शिवेंद्रराजे समर्थकों ने सांसद के काफिले में शामिल गाड़ियों पर पथराव करते हुए तोड़फोड़ किया था। 

सातारा जिले के आणेवाडी टोलनाका को लेकर राजघरानों से सांसद उदयनराजे भोसले और विधायक शिवेंद्रराजे भोसले के बीच शुक्रवार की मध्यरात्रि में जमकर टकराव हो गया था। बताया जाता है कि आणेवाडी टोलनाका पहले सांसद उदयनराजे भोसले के समर्थक के पास था, जिसे अब विधायक शिवेंद्रराजे के समर्थक के हवाले कर दिया गया है। इसी बात को लेकर सांसद उदयनराजे भोसले और विधायक शिवेंद्रराजे भोसले में विवाद चल रहा है। 

एक पत्रकार परिषद का आयोजन करके विधायक शिवेंद्रराजे भोसले ने उदयनराजे भोसले पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके इशारे पर उन्हें व उनके समर्थकों को पुलिस द्वारा परेशान किया जा रहा है। यदि यह रवैया बंद नहीं हुआ तो हमने भी हाथों में चूड़ियां नहीं पहनी है, आने वाली चुनौंतियों का माकूल जवाब दिया जाएगा। बताया जाता है कि गुरुवार को शिवेंद्रराजे भोसले के बंगले सुरुची की दिशा में दो बार फायरिंग भी की गई थी। इस पर विधायक शिवेंद्रराजे के समर्थकों ने पत्थरबाजी करते हुए सांसद के काफिले में शामिल गाड़ियों पर पथराव करते हुए तोड़फोड़ किया था। 

दोनों ओर से हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करवाया गया था, पर सांसद उदयनराजे भोसले ने शिवेंद्रराजे भोसले के विरोध में हत्या के प्रयास के तीन मामले दर्ज करवा दिया है और अब पुलिस हत्या के प्रयास के मामले में विधायक शिवेंद्रराजे भोसले के समर्थकों की धरपकड शुरु कर दी है। पुलिस ने सांसद उदयनराजे के एक समर्थक को ही गिरफ्तार किया है। इसी को लेकर विधायक भोसले ने सांसद को खुली चुनौती दी है।(हि.स.)।

आगे पढ़े : एक महिला ने दिया 38 बच्चों को जन्म ,यह महिला है कि बच्चा पैदा करने कि मशीन !

Related Articles

Back to top button
Close