खबरेबिहारराज्य

सनकी लड़के ने लड़की को रोक कर बोला- शादी करो, मना करने पर गला रेता कर हुआ फरार.

पटना, सनाउल हक़ चंचल-15 जून : भागलपुर में एक तरफा प्यार में सनकी प्रेमी ने बीच सड़क पर छठी की लड़की का गला रेत दिया। जख्मी 14 साल की सोनी कुमारी को उसकी फैमिली ने इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना बुधवार दोपहर को तातारपुर के लहेरी टोला, एसबीआई गली की है। सोनी के पिता त्रिभुवन झा बाटा चौक के पास एक कपड़े की दुकान में काम करते हैं। मुंह दबाकर गली में ले गया और गला रेत दिया…

मां अंजली देवी की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। दो बहनों में सोनी बड़ी है। मोहल्ले के 22 वर्षीय युवक दिलीप उर्फ रवि चौधरी पर धारदार हथियार से छात्रा का गला रेतने का आरोप है। वारदात के बाद से वह फरार बताया जाता है। रवि के साथ सागर नामक एक लड़का था, जो इस वारदात का चश्मदीद है। सोनी के गला के साथ-साथ उसके बांह पर धारदार हथियार से वार किया गया है।

मुंह दबाकर गली में ले गया और गला रेत दिया

सोनी का मुंह दबा कर उसे गली में ले गया और धारदार हथियार से गला रेत दिया। फिर उसके बांह पर भी प्रहार किया। खून से लथपथ सोनी वहीं गिर पड़ी। दिलीप और साथ आए सागर दोनों धारदार हथियार लेकर वहां से भाग निकले। सोनी किसी तरह उठकर अपने घर आई। वहां छोटी बहन मोनी से कहा कि दुकान से पापा को बुलाकर लाओ। मोनी झट से अपने पिता को दुकान से बुला लाई। फिर जख्मी बेटी को लेकर त्रिभुवन झा तातारपुर थाने पहुंचे। वहां से पुलिस ने इलाज के लिए उसे मायागंज अस्पताल पहुंचाया। 

दहशत में बच्ची ने छोड़ा स्कूल, डर से कमरे में ताला लगाकर जाते थे पिता

सनकी प्रेमी दिलीप उर्फ रवि चौधरी के भय से सोनी ने स्कूल जाना छोड़ दिया था। पांचवी तक की पढ़ाई सोनी ने कन्या पाठशाला से की। दिलीप की हरकतें बढ़ गई तो छठी में सोनी ने पिता से कह कर स्कूल में नाम ही नहीं लिखाया, क्योंकि स्कूल आते-जाते दिलीप उसे परेशान करता था। छात्रा ने बताया कि स्कूल छोड़ने के बाद घर बैठे ही छठी की पढ़ाई करने लगी। इसके लिए सहेली नेहा के यहां ट्यूशन पढ़ने जाने लगी तो दिलीप हर दिन उसे परेशान करता था। बार-बार छात्रा से उसका मोबाइल नंबर मांगता था। पिता त्रिभुवन झा ने बताया कि सुबह 9 बजे से रात के 9 बजे तक वे कपड़ा दुकान में रहते हैं। इस बीच भय लगा रहता है कि कब दिलीप घर में घुस कर बेटियों से छेड़खानी कर लेगा। बेटियों को बचाने के लिए उन्हें कमरे में बंद कर आगे से ताला लगा कर काम कर जाते हैं।

यह भी पढ़े : गर्भवती महिला को 7 दिनों तक घर में बंधक बना कर रखा , मुंबई से पति ने पहुंच छुड़ाया

Related Articles

Back to top button
Close