खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

सरकारी अधिकारी बताकर पहले लड़की से की छेड़छाड़ फिर पुलिसकर्मी को पीटा, गिरफ्तार

मुंबई, 08 फरवरी : मुंबई उपनगर के मुलुंड में छेड़छाड़ करने वाले एक युवक ने यातायात पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी। इसके बाद मुलुंड पुलिस के जवान सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए और उसे थाने ले गए। पुलिसकर्मी से मारपीट करने वाले युवक के खिलाफ बुधवार की देर रात मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

मुंबई उपनगर के मुलुंड पुलिस ने बताया कि एक युवक जो स्वयं को राज्य सरकार के विजिलेंस विभाग में कार्यरत होने का दावा कर रहा था, उसने यातायात पुलिसकर्मी विलास कांबली की मुलुंड में महिला स्वच्छता गृह के पास पिटाई कर दी। पुलिस के अनुसार युवक उसी रास्ते से आने-जाने वाली एक युवती को हमेशा छेड़ते हुए उससे उसका मोबाइल नंबर मांगता था और उसे नौकरी दिलवाने की बात कहते हुए उसे परेशान करता था। युवती ने छेड़छाड़ की शिकायत अपने परिजनों से की तो उसके परिजन युवक से छेड़छाड़ करने का कारण पूछने पहुंच गए। इसी बात को लेकर युवती के परिजनों व युवक में बहसबाजी शुरू हो गई।

तबादले के लिए सिफारिश : 42 पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई के संकेत

वहीं, मौके पर तैनात यातायात पुलिस कर्मी विलास कांबली जब बीच बचाव करने पहुंचे तो छेड़छाड़ करने वाले युवक ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। यातायात पुलिसकर्मी के साथ हुए मारपीट के मामले की सूचना जब मुलुंड पुलिस थाने पहुंची तो मौके पर पहुंचे पुलिस उसे थाने पर लेकर आए और वहां पर पूछताछ शुरू कर दी। इसके बाद बुधवार देर रात में युवक के खिलाफ युवती से छेड़खानी और यातायात पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close