खबरेलाइफस्टाइल

ब्वॉयफ्रेंड से बड़ी सफाई से ऐसे झूठ बोलती हैं लड़कियां..

लाईफ स्टाईल :हर गर्लफ्रेंड अपने ब्वॉयफ्रेंड से कुछ ना कुछ झूठ बोलती ही है.इस लिए रिलेशनशिप में एक-दूसरे को समझना बहुत जरूरी है. लड़के अपनी रिलेशन को बचाने के लिए कभी कभार अपने पार्टनर से झूठ भी बोलते हैं लेकिन इस मामले में लड़कियां भी कम नहीं हैं. वे बड़ी सफाई के साथ अपने ब्वॉयफ्रेंड को झूठ बोल देती हैं. आज हम आपको लड़कियों के कुछ ऐसे झूठ बताएंगे, जो अक्सर वह अपने पार्टनर से बोलती हैं.

@#- लड़कियां हमेशा अपने पार्टनर को कहती हैं कि वह कोई भी ब्यूटी प्रॉडक्ट का इस्तेमाल नहीं करती लेकिन असल में वह खूबसूरत दिखने के लिए कई तरीके अपनाती हैं. वहीं इस बारे में अपने पार्टनर से झूठ बोलती हैं.

@#- अपने पार्टनर का दोस्तों के साथ समय बिताना लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं होता लेकिन वह इस बारे में वह उनसे कुछ नहीं कहतीं. वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के सामने ऐसा दिखाती हैं कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

@#-  ब्वॉयफ्रेंड किसी और लड़की की तारीफ करे ये लड़कियों को अच्छा नहीं लगता. वह अपने पार्टनर से कुछ नहीं कहतीं लेकिन बाद में इस बात की भड़ास निकालती हैं.

@#- अगर ब्वॉयफ्रेंड कहीं ऑफिस के काम से या फिर फ्रेंड्स के साथ बाहर जाने के लिए गर्लफ्रेंड से पूछे तो उनका जवाब होता है कि मुझे कुछ नहीं पता आपको जो मन करे वो करो. इसका मतलब कि वह बहुत गुस्से में है लेकिन इस बात को सीधा नहीं कहतीं.

 

Related Articles

Back to top button
Close