Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

सीएम उद्धव ठाकरे ने एमएमआरडीए में किया 175 करोड़ का भ्रष्टाचार- भाजपा नेता किरीट सोमय्या

पालघर : भाजपा ने व पूर्व सांसद किरीट सोमय्या ने सीएम उद्धव ठाकरे पर एमएमआरडीए में 175 करोड़ का और कोरोना के इलाज के नाम पर तैयार किये गए अस्पतालो में करीब 5 हजार करोड़ का भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाते हुए अघाड़ी सरकार पर खूब हमला बोला और कहा यह सरकार हर स्तर पर फेल हो गई है .

पालघर जिला के बोईसर दौरे पर आये किरीट सोमय्या ने पत्रकार परिषद में अघाड़ी सरकार और सीएम उद्धव ठाकरे बरसते हुए कहा की ठाकरे सरकार एक भ्रष्टाचारी सरकार है .उद्धव ठाकरे एमएमआरडीए के भी अध्यक्ष है .जिस प्रकार एमएमआरडीए में 175 करोड़ का भ्रष्टाचार हुवा है उसे देखते हुए मै दावे के साथ कह सकता हु की भ्रष्टाचार ठाकरे सरकार ने किया है .साथ ही उन्हों ने कहा की रश्मी ठाकरे के नाम पर जमीन घोटाला हुवा है .और उस सात बारे में रश्मी ठाकरे के अलावा दुसरे लोगो का नाम है .

अगर कोई कमर्शियल हेतु जमीन लेता है उसमे दुसरे के नाम हो सकते है .लेकिन अगर कोई खुद के घर के लिए जमीन लेता है और उस जमीन मे बाहर के लोगो का नाम सामिल हो तो यह बात हजम नहीं होती .

साथ ही उन्हों ने कहा की अब शिवसेना हिन्दुत्व का मुददा भूल गई है, उसका हिन्दुत्व का रंग भी बदल गया है .इस लिए शिवसेना के नेता अब अजान स्पर्धा कराने की बात करते है. यह सरकार चाहे अधिक बारिश के कारण किसानो को नुकसान भरपाई देने की बात हो ,बाढ़ पीड़ितो की हो य मराठा का आरक्षण हो ,किसान का मुददा हो ,सभी स्तर पर यह सरकार फेल हो गई है .

इस अवसर पर पालघर जिला अध्यक्ष नंदकुमार पाटिल ,जिला संगठक संतोष जनाठे , जिला उपाध्यक्ष प्रशांत पाटिल , अशोक वड़े , बोईसर शहर अध्यक्ष जितेंद्र उर्फ पप्पू संखे , मीडिया प्रभारी भानुशाली , प्रशांत संखे व अन्य पदाधिकारी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button
Close