उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

सीतापुर में पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहा बदमाश ढेर

लखनऊ/सीतापुर, 08 फरवरी (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के हरिहरपुर गांव में गुरुवार सुबह तीन बजकर चालीस मिनट पर पुलिस चेकिंग के दौरान टीम पर फायरिंग कर भाग रहें बदमाशों पर जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया, जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर दूसरा बदमाश भाग निकला। 

जिले के थाना हरगांव के नेवादा गांव में बाइक सवार बदमाशों ने जयपाल मौर्या के घर से बाइक लूट की घटना को अंजाम दिया और भाग निकले। इसके बाद सूचना प्रेषित होने पर सीतापुर के समस्त थाना क्षेत्रों में चेकिंग शुरू हो गयी। इसी बीच कोतवाली पुलिस को चेकिंग के दौरान सुबह के समय दो बदमाश एक बाइक पर आते दिखायी पड़े। जब पुलिस टीम ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस पर जवाबी फायरिंग हुईं और एक बदमाश को पेट में गोली लग गयी। इसके बाद पुलिस के जवानों ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

क्षेत्राधिकारी नगर योगेन्द्र सिंह ने हिन्दुस्थान समाचार को बताया कि मुठभेड़ में अज्ञात बदमाश के पेट में गोली लगने से वह घायल हुआ और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अभी बदमाश की पहचान नहीं हो सकी है और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पंचनामा की कार्रवाई करायी जा रही है। 

उन्होंने बताया कि बदमाश की पहचान ना हो पाने पर अज्ञात में मुकदमा पंजीकृत होगा। वहीं बदमाशों के पास से लूटी गई बाइक, एक पिस्टल और अन्य कारतूस की बरामदगी हुईं हैं। 

Related Articles

Back to top button
Close