खबरेमहाराष्ट्रमुंबई

सुंदर मुंबई का वादा करके , शिवसेना ने घोषित किया वचननामा.

मुंबई, 23 जनवरी=  भारतीय जनता पार्टी के साथ सीटों के बंटवारे की चर्चा अभी तक अंतिम दौर तक नहीं पहुंच सकी है और शिवसेना ने सोमवार को अपना वचन नामा घोषित कर दिया है। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने वचननामा घोषित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी मुंबई में सभी वर्ग के लोगों को सुंदर मुंबई व सुरिक्षत मुंबई का वचन दे रही है । उन्होंने का कहा कि मुंबई सहित अन्य सभी महानगर पालिका व जिला परिषद चुनावों में शिवसेना का भगवा ही फहरने वाला है।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि आज शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे की जयंती है और शिवसेना की ओर से वचननामा घोषित करने का आज से अच्छा दिन हो ही नहीं सकता था, इसलिए उन्होंने वचननामा के लिए आज का दिन चुना है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी मुंबई वासियों को हर तरह की सुविधाएं उपलब्ध करवा रही है। मुंबई की सड़कों के बारे में उद्धव ठाकरे ने कहा कि यहां हर दिन सडक़ों का मरम्मत कार्य जारी रहता है, लेकिन मुंबई की सड़कों की खुदाई भी हमेशा जारी रहती है। उन्होंने कहा कि सड़कों की होने वाली बार- बार की खुदाई कोकम करने का उनका प्रयास रहने वाला है। इसी प्रकार पूर्वी मुंबई तट को पर्यटन की दृष्टि से विकसित करने का उनका प्रयास रहने वाला है।

इसी तरह कोस्टल रोड बनाने के लिए उनकी वापस सत्ता में आने के बाद विशेष प्रयास किया जाएगा। उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुंबई को जलापूर्ति करने वाली कई झीलों का काम मुंबई मनपा की ओर से शुरू किया जाने वाला है, लेकिन इन कामों को राज्य सरकार व केंद्र सरकार की आवश्यक अनुमति नहीं समय से नहीं मिल सकी, जिससे झीलों के काम अधूरे रह गए हैं। उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगले पाच सालों में शिवसेना मुंबई की नागरी सुविधा को और अधिक बढ़ाने का प्रयास करने वाली है।

Related Articles

Back to top button
Close