Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

सुप्रीम कोर्ट में गायत्री प्रजापति की गिरफ्तारी पर सुनवाई आज

Uttar Pradesh.लखनऊ, 06 मार्च =  उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री और दुष्कर्म के आरोपी गायत्री प्रसाद प्रजापति की गिरफ्तारी पर रोक की अर्जी पर सर्वोच्च न्यायलय में आज सुनवाई होगी। वहीं आरोपी व उसके समर्थकों को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

बता दें कि महिला से दुष्कर्म और उसकी बेटी से छेड़छाड़ करने की शिकायत के बाद सुप्रीम कोर्ट ने यूपी पुलिस को फटकार लगाई थी। साथ ही कहा था कि पुलिस जल्द से जल्द मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करें। मामले को इतने दिन बीत जाने के बाद मंत्री व उसके समर्थक पुलिस को चकमा देकर कही गायब हो गए। फरार को दबोचने के लिए पुलिस कोई कोर कसर नही छोड़ रही है। तो वहीं यह पता चला है कि गायत्री के गिरफ्तारी के लिए उसके छोटे बेटे ने सर्वोच्च न्यायलय में अर्जी डाली थी। जिसकी सुनवाई आज सोमवार को होनी है।

ये भी पढ़े :खाई में मिनी बस गिरने से दो की मौत .

बताया जा रहा है कि गायत्री का बेटा दिल्ली में ही है उसी ने ही केस की तैयारी कर कोर्ट में अर्जी लगायी है। जबकि पुलिस ने अपना जाल बिछाते हुए रेप आरोपी को कोर्ट के बाहर ही अरेस्ट करने की योजना बनाई है। बताया जा रहा है कि आरोपी मंत्री गायत्री प्रजापति के साथ गैंगरेप में आरोपित सुरक्षा मुख्यालय का कॉन्स्टेबल सरकारी असलहा लेकर फरार है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश डाल रही है।

Related Articles

Back to top button
Close