खबरे

सेंसर बोर्ड की अंदरुनी कलह आई सामने !

मुंबई, 05 अप्रैल= सोमवार को मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने मुंबई में सेंसर बोर्ड के नए दफ्तर का उदघाटन किया, जहां उनके अलावा बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। अब इस समारोह को लेकर भी एक नया विवाद सामने आया है। विवाद इस बात को लेकर है कि समारोह में सेंसर बोर्ड का कोई सदस्य नहीं पहुंचा।

अंदरुनी कलह आई सामने 

सेंसर बोर्ड के सदस्यों में नामित डॉक्टर चंद्रप्रकाश दिवेदी और अशोक पंडित सहित कई सदस्यों का आरोप है कि इस समारोह में उनको शामिल होने के लिए निमंत्रित नहीं किया गया। इस विवाद से एक बार फिर सेंसर बोर्ड की अंदरुनी कलह भी सामने आ गई है। सेंसर बोर्ड के सूत्रों से मिली खबर में इस बात की पुष्टि हुई कि इन सदस्यों को नहीं बुलाया गया। इसकी वजह बताई गई कि बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी से इन सदस्यों की पटरी नहीं जमती, इसलिए उनमें से किसी को नहीं बुलाया।

मोहनलाल के साथ काम करने पर बोले अमिताभ

ये तक कहा जा रहा है कि काफी समय से इन सदस्यों को सेंसर बोर्ड के नियमित कामकाज में भी इन सदस्यों को शामिल नहीं किया जा रहा है। कई सदस्य पहलाज निहलानी के इस रवैये को तानाशाही मानकर उनके खिलाफ केंद्र सरकार को शिकायत भेज चुके हैं, लेकिन वहां भी उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। हाल ही में दिल्ली में सेंसर बोर्ड के ऑनलाइन सार्टिफिकेट जारी करने की घोषणा को लेकर एक आयोजन हुआ, जिसमें भी ये सदस्य नहीं पहुंचे थे। सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी ने इस विवाद पर कुछ कहने से मना कर दिया है।

Related Articles

Back to top button
Close