Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबई

सेल्फी के चक्कर में माथेरान की 600 फीट खाईं में गिरी महिला ! पति ने कहा …….

मुंबई, 20 जून (हि.स.)। दिल्ली से माथेरान परिवार सहित घूमने आई महिला सरिता राममोहन चौहन माथेरान की लुईंजा प्वाइंट पर सेल्फी लेने के चक्कर में मंगलवार की शाम को 600 फीट गहरी खाई में गिर पड़ी। सूचना मिलने के बाद पहुंचे दस्ते ने मंगलवार की देर रात महिला का शव खाई से निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है।

माथेरान पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सरिता अपने पति राममोहन चौहान और तीन बच्चों के साथ माथेरान घूमने आई थी। मंगलवार की शाम को छह बजे के करीब चौहान परिवार माथेरान की लुईंजा प्वाइंट पर पहुंचा। सेल्फी लेने के लिए सरिता पति के साथ खाई के मुहाने पर पहुंची| उसका पैर फिसल गया और वह खाई में गिर गई।

पूर्व डीवाईएसपी का अपहरण करने वाले तीन अपहर्ता गिरफ्तार, साढ़े चार करोड़ रुपये बरामद

सरिता के पति ने पुलिस से  कहा …….

राममोहन चौहान ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी को बचाने का प्रयास किया पर बरसात होने के कारण वे उसे बचा नहीं पाए। शाम का समय होने के कारण पुलिस व ग्रामीणों को सरिता को खोजने का कार्य बहुत कठिन प्रतीत हो रहा था। ट्रैकर्स के सहारे पुलिस ने सरिता को खोजने की मुहिम को शुरू किया और रात बारह बजे सरित का शव खाई से निकाला गया। बुधवार की सुबह उसके शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है।

Related Articles

Back to top button
Close