Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

मोदी सरकार केवल पूंजीपतियों के हक में नीतियां बना रही है. : सुधाकर रेड्डी

National.खगड़िया, 21 मार्च = केन्द्र में काबिज मोदी सरकार पूंजीपतियों की सरकार है। इस सरकार ने भूमि सुधार कानून को देश में लागू करने के बारे में चुप्पी साध लिया है। मोदी सरकार केवल पूंजीपतियों के हक में नीतियां बना रही है। इस सरकार को गरीबों, भूमिहीन किसानों, खेतिहर मजदूरों और बेरोजगारों से कोई लेना-देना नहीं है। उक्त बातें भाकपा के राष्ट्रीय महासचिव एस.सुधाकर रेड्डी ने खगड़िया में आयोजित पार्टी के प्रदेश सम्मेलन का उद्घाटन करते हुए कही।

तीन दिवसीय सम्मेलन का आयोजन स्थानीय के एन क्लब स्थित एबी वर्धन नगर में किया गया है। यह 22 मार्च तक चलेगा। श्री रेड्डी ने आरोप लगाया कि चुनाव में फायदा लेने के लिए प्रधानमंत्री मोदी सांप्रदायिक ध्रुवीकरण करा रहे हैं। उन्होंने देश के सभी राजनीतिक दलों का आहृान करते हुए कहा कि जब तक सभी धर्मनिरपेक्ष शक्तियां एकजुट नहीं होगी तब तक मोदी की विचारधारा को रोका नहीं जा सकता है। श्री रेड्डी ने आरोप लगाया कि मोदी ने हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था।

अब तक छह करोड़ रोजगार पैदा हो जाने चाहिए थे। लेकिन अपनी विफलता छुपाने के लिये मोदी युवाओं को दिन में सपने दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कालाधन लाने के नाम पर नोट बंदी किया गया लेकिन मोदी जी यह नहीं बता रहे हैं कि नोटबंदी से कितना कालाधन देश में वापस आया।

ये भी पढ़े :  भाजपा संसदीय दल की बैठक समाप्त, जल्द होगा कैबिनेट में फेरबदल.

बाद में प्रेस से बात करते हुए श्री रेड्डी ने कहा कि अपने हिन्दुत्ववादी एजेंडा को मजबूत करने के लिये भाजपा ने यूपी में योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाया है। मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने की लड़ाई की अगुआई बिहार ही कर सकता है। उन्होंने बिहार में शराबबंदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि राज्य सरकार को शराबबंदी के अलावा प्रशासन में फैले भ्रष्टाचार के खिलाफ ठोस कार्रवाई करनी होगी।

उन्होंने बताया कि इस सम्मेलन के माध्यम से गरीबों, किसानों, ,खेत मजदूरों, और आम लोगों को हो रही समस्याओं के निदान के लिये संघर्ष की रूपरेखा तय की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Close