Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

सोनिया गांधी की तबियत में सुधार, दो दिन में होगीं डिस्चार्ज

नई दिल्ली, 11 मई = कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की सेहत में सुधार आ गया है। उन्हें फूड प्वाइजनिंग की समस्या की वजह से रविवार शाम पेट दर्द की शिकायत के बाद दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सर गंगा राम अस्पताल ने बयान जारी किया है कि सोनिया गांधी की हालत में सुधार हो रहा है। उन्हें अगले दो दिन में अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। इससे पूर्व सर गंगा राम अस्पताल के अध्यक्ष डॉ डी.एस. राणा ने कहा था, ‘भोजन की जहर के चलते सोनिया गांधी को रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह अब ठीक है और जल्दी उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी।’

ईवीएम टेम्परिंग: चुनाव आयोग पर ‘आप’ का प्रदर्शन, सड़क जाम

उल्लेखनीय है कि सोनिया गांधी अस्पताल में भी कार्यों को लेकर सक्रिय हैं। बुधवार को उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से फोन पर बात की। पार्टी सूत्रों की मुताबिक सोनिया गांधी ने उन्हें सोमवार का समय दिया है।
24 जुलाई को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है। राष्ट्रपति चुनाव के लिए तमाम विपक्षी दल एकजुट हो गए हैं और सभी ने एकमत होकर कांग्रेस अध्यक्ष को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार चुनने की जिम्मेदारी सौंपी हैं।

Related Articles

Back to top button
Close