खबरेबिहारराज्य

स्कूल में छापेमारी करने पहुंची पुलिस, भीतर का दृश्य देखकर रह गई दंग

पटना/न्यूज़ डेस्क

दरभंगा जिले के एक मिडिल स्कूल में पुलिस ने छापेमारी कर दो सौ कार्टन शराब जब्त किया है। ये शराब के कार्टन स्कूल के क्लासरूम में छुपाकर रखे गए थे।…

पटना । सरकारी स्कूल में पुलिस की टीम ने छापेमारी की और स्कूल के कमरे का जैसे ही दरवाजा खोला देखकर दंग रह गई। क्लासरूम में दो सौ कार्टन शराब रखा था जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। शराब माफियाओं ने सरकारी स्कूल को ही अपना गोदाम बना लिया था और प्रिंसिपल की मिली भगत से ये खेल चल रहा था।

घटना दरभंगा जिले के मनीगाछी थाना क्षेत्र के चकबसवां गांव के सरकारी मध्य विद्यालय की है जहां सोमवार की रात पुलिस ने छापेमारी की और क्लासरूम से 200 कार्टून शराब बरामद किया।

मीसा भारती ने तेजप्रताप-ऐश्‍वर्या संग मनाया बर्थ-डे, जन्‍म के समय पिता लालू थे जेल में

सोमवार को दरभंगा पुलिस हेल्पलाइन के व्हॉट्सएप नंबर पर किसी ने इस बात की गुप्त जानकारी दी थी कि चकबसवां गांव के सरकारी मध्य विद्यालय के क्लासरूम में अवैध शराब की बड़ी खेप रखी गई है और फिर इस सूचना के मिलते ही पुलिस विभाग ने वहां छापेमारी की।

शराब बरामद होने के बाद पुलिस ने जब प्रिंसपल से पूछताछ की तो उसने पहले कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की गई तो पूरा भेद खुल गया। प्रिंसपल की निशानदेही पर पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। दोनों तस्करों के पास से लोडेड पिस्टल, दो गोलियां और दो कार भी बरामद की गई हैं। छापेमारी का नेतृत्व दरभंगा के एसएसपी मनोज कुमार ने किया, जिसमें बेनीपुर के डीएसपी सहित कई थानों के पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
Close