उत्तराखंडखबरेराज्य

18-19 अप्रैल को CM त्रिवेन्द्र करेंगे उत्तरकाशी व पिथौरागढ़ का दौरा

देहरादून, 10 अप्रैल (हि.स.)। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भटट् 18 व 19 अप्रैल को उत्तरकाशी व पिथौरागढ़ का दौरा करेंगे। वे 18 अप्रैल को उत्तरकाशी और 19 अप्रैल को पिथौरागढ़ जाएंगे। ये दौरा प्रदेश के जिलों के दौरे का प्रथम चरण है।

जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ.देवेन्द्र भसीन ने बताया कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत व भाजपा प्रदेश् अध्यक्ष अजय भटट् 18 अप्रैल को उत्तरकाशी व 19 अप्रैल को पिथौरागढ़ का दौरा करेंगे। इन दोनों जिलो में पहले वे जनता दर्शन करेंगे और उसके बाद भाजपा कार्यकताओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वे अधिकारियों की बैठक लेंगे।

प्रधानमंत्री से ममता बनर्जी ने की मुलाकात

उन्होंने बताया कि यह दौरा भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक जो उड़ीसा में हो रही है के बाद व प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक जो 22 व 23 अप्रैल को नैनीताल में होगी से पूर्व हो रहा है। इसके बाद समय समय पर मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष प्रदेश के अन्य ज़िलों का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि इन दौरों की शुरुआत प्रदेश के दूरस्थ जिलों उत्तरकाशी व पिथौरागढ़ से की जा रही है। इनसे जनता से सीधे संवाद, कार्यकर्ताओं से भेट व अधिकारियों से बैठक से जनता की समस्याओं के समाधान, विकास कार्यक्रमों की यथास्थान समीक्षा व जनता व कार्यकर्ताओं से सीधी जानकारी मिल सकेगी।

Related Articles

Back to top button
Close