Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

BJP विधायक गोटे ने छोड़ी पार्टी , बनाएंगे नई पार्टी

मुंबई. भाजपा के विधायक अनिल गोटे ने अंतत: बगावत का झंडा उठाते हुए घोषणा कर दी है कि वे भाजपा छोड़ रहे हैं और अपनी पुरानी पार्टी को पुनर्जीवित करते हुए उसके बैनर तले धुलिया के मनपा चुनाव लड़ेंगे. पार्टी के कुछ नेताओं से चल रही अंदरुनी लड़ाई और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से हुई चर्चा के निष्फल रहने के बाद गोटे ने यह घोषणा की है.

गोटे की पार्टी का नाम लोकसंग्राम है. गोटे ने अपनी पत्नी हेमा को महापौर पद के लिए चुनावी मैदान में उतारने का मानस बनाया है. लोकसंग्राम पार्टी से धुलिया मनपा के लिए 74 सीटों पर उम्मीदवार खड़े किए जाएंगे. गोटे ने कहा कि पार्टी को वांछित जानकारी दी, पार्टी नेतृत्व से भी जानकारी ली, लेकिन संतोष नहीं मिला , साथ ही नेताओं से भी चर्चा की लेकिन मुझे संतुष्टि नहीं मिल पाई. मुझे गुंडा प्रवृत्ति के उम्मीदवारों को टिकट देने पर मुख्य रूप से आपत्ति है. धुलिया में कुछ ही दिनों पहले एक कार्यक्रम में गोअे को भाषण देने से रोक दिया गया था, उस समय मंच पर प्रदेशाध्यक्ष रावसाहब दानवे, गिरीश महाजन उपस्थित थे. इससे मेरा अपमान हुआ, ऐसा गोटे ने आरोप लगाते हुए बगावत की.

साथ ही केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री सुभाष भामरे और अन्य नेताओं द्वारा गंदी राजनीति का आरोप लगाया था और भाजपा छोड़ने के अलावा विधायकी से इस्तीफा देने की भी घोषणा की थी लेकिन मुख्यमंत्री ने उन्हें समझाने की भी कोशिश की, लेकिन लगता है कि गोटे इस बात से आशंकित हो उठे कि उनके राजनीतिक वर्चस्व को हानि पहुंच रही है इसलिए उन्होंने अब भाजपा छोड़ने का फैसला लिया है.

Related Articles

Back to top button
Close