खबरेदेशनई दिल्लीमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

BJP के सांसद राजेन्द्र गावित से गुंडों की धक्का ,मुक्की

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,12 दिसम्बर  : पालघर लोकसभा सीट से BJP के सांसद राजेन्द्र गावित के साथ गली गुंडों द्वारा धक्का मुक्की करने का मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है की सोमवार को मुंबई के मीरारोड में यह गली गुंडों की टोली जूता पहनकर जॉगर्सपार्क नामक एक गार्डन में लगे घास पर चल रहे थे .जब वहा तैनात वाचमैन ने उसका विरोध करते हुए कहा अगर तुम लोग को टहलना है जो जूते निकाल कर टहलो इससे घास खराब हो जाएगी । वाचमैन की यह बात इन गुंडों को नागवार गुजरी और इन गुंडे ने वाचमैन के साथ मारपीट शुरू कर दिया। जिसे देख कर वहा मौजूद सांसद राजेन्द्र गावित ने जब इसका विरोध किया तो यह गुंडे राजेन्द्र गावित के साथ धक्का मुक्की करने लगे।

वही इस घटना को लेकर सांसद राजेन्द्र गावित का कहना है कि अगर मेरे सामने किसी से कोई मार पीट करे तो इंसानियत के नाते उसका विरोध करना या पीड़ित व्यक्ति का मद्दत करना मेरा फर्ज है जो मैंने किया । बाकी के चीजो के लिए कानून है इस घटना की  शिकायत मैंने नयानगर पूलीस स्टेशन में दर्ज करा दिया है वह अपना काम कर रहा है।हालांकि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पांच लोगो को गिरफ्तार कर लिय है .

मुंबई से पिकनिक मनाने आये दो युवक की नदी में डूबने से मौत, पालघर जिला के वाड़ा की घटना

Related Articles

Back to top button
Close