Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

ब्राजील में फुटबॉल को शुरू करना उम्मीद से कुछ अधिक है: फेल्डमैन

रियो डी जेनेरियो। ब्राजील फुटबॉल परिसंघ (सीबीएफ) के महासचिव वाल्टर फेल्डमैन ने कहा कि मई में ब्राजील के फुटबॉल को शुरू करना एक उम्मीद से कई अधिक है। रॉयटर्स से बातचीत के दौरान फेल्डमैन ने कहा, ‘आशा बनी हुई है। क्या यह संभव है ? मैं इसे उम्मीदों से कहीं ज्यादा मानता हूं।’

फेल्डमैन ने कहा कि सीबीएफ ने अभी तक इस साल की राष्ट्रीय चैंपियनशिप को समाप्त करने पर कोई विचार नहीं किया है, जो कि मई में शुरू होनी थी और दिसंबर में समाप्त होनी थी। राज्य प्रतियोगिता जोकि मार्च से रुकी हुई है उसका पूरा होना अभी भी बाकी है और वह अभी भी अधर में ही लटकी पड़ी है।

स्वायत्त राज्य संघ सीबीएफ से हरी झंडी के बिना अपने टूर्नामेंट को शुरू कर सकते हैं, लेकिन फेल्डमैन ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि स्वास्थ्य मंत्रालय से परामर्श के बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा। कोरोना वायरस के चलते पिछले महीने ब्राजील में फुटबॉल गतिविधियों पर रोक लगा दी गई थी।

बता दें, कोरोना वायरस महामारी चीन के वुहान शहर से शुरू हुई थी, उसने पूरी दुनिया में अपना आतंक फैला रखा है। दुनिया भर में 19 लाख से ज्यादा संक्रमित और 1 लाख से ज्यादा लोगों की मौत इस महामारी के चलते ही गई है। ब्राजील में भी इस महामारी के चलते 23 हजार से ज्यादा लोग प्रभावित हैं और हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गवा चुके हैं। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close