Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

CM अच्छा काम कर रहे हैं, इसलिए शिवसेना को हो रही है परेशानी : पर्रिकर

Maharashtra. मुंबई, 18 फरवरी = देश में जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तम पद्धति से सरकार चला रहे हैं, उसी तरह महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का कार्यकाल सरहानीय है, इसीलिए शिवसेना को परेशानी हो रही है। ऐसा वक्तव्य रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने पुणे में दिया है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में जिला परिषद, पंचायत समिति और महानगर पालिका का चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। इसी क्रम में रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर एक चुनावी सभा को संबोधित करने पुणे पहुंचे थे। पुणे में चुनावी प्रचार सभा को संबोधित करते हुए पर्रिकर ने कहा कि शिवसेना को डर है कि मुंबई मनपा से उसकी सत्ता चली गई तो आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ेगा, ऐसी टिप्पणी करते हुए पर्रिकर ने शिवसेना पर तंज कसा है।

ये भी पढ़े : पूर्व सांसद जांबुवंतराव धोते का हार्ट अटैक से निधन.

पर्रिकर ने जहां शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे पर तंज कसा, उसी तरह उन्होंने राकांपा नेता व राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री अजीत पवार को भी घेरने का काम किया। राकांपा पर तंज कसते हुए कहाकि यदि पुणे मनपा की सत्ता हाथ से गई तो पवार क्या करेंगे? अब 21 फरवरी को मतदान व 23 फरवरी को मतगणना के पश्चात ही तय होगा कि कौन सी मनपा पर किस पार्टी की सत्ता आएगी।

Related Articles

Back to top button
Close