Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

कोरोवायरस के कारण कर्मचारियों की छंटनी करेगा क्रिकेट तस्मानिया

तस्मानिया। क्रिकेट तस्मानिया ने बुधवार को कहा कि कोरोवायरस महामारी के कारण होने वाले वित्तीय प्रभाव से निपटने के लिए वह कुछ कर्मचारियों की छंटनी करेगा।

क्रिकेट तस्मानिया ने एक बयान में कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कोरोना वायरस महामारी के कारण कुछ कर्मचारियों की छंटनी की जाएगी।जबकि कुछ निरर्थक पद जो वर्तमान में खाली हैं, वह भी नहीं भरी जाएंगी, अफसोस है कि कुछ लोगों को नौकरी से निकाला जाएगा।”

क्रिकेट तस्मानिया ने एक संगठनात्मक पुनर्निर्देशन की घोषणा की है जो “लागत में कमी और राजस्व सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करेगा और व्यवसाय को इस अनिश्चित समय में जितना संभव हो उतना मजबूत रहने में सक्षम बनाएगा।”

मुख्य कार्यकारी डोमिनिक बेकर ने कहा कि कोरोनावायरस के तत्काल और भविष्य के प्रभावों ने हमें इस ‘मुश्किल स्थिति’ के लिए प्रेरित किया है।

उन्होंने कहा, “यह दुनिया भर के व्यवसायों के लिए बहुत कठिन समय है और दुर्भाग्य से हम क्रिकेट तस्मानिया के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए कुछ कठिन निर्णय लेने जा रहे हैं।”

उन्होंने कहा,”इस अवधि में आने वाली हमारी वित्तीय स्थिति अपेक्षाकृत अच्छी थी, जिसने हाल के वर्षों में हमारे ऋण के स्तर को काफी कम कर दिया है, हालांकि, कोरोनोवायरस के तात्कालिक और भविष्य के प्रभावों ने हमें इस असहनीय स्थिति में पहुंचा दिया है।”

उल्लेखनीय है कि कोरोनावायरस महामारी ने दुनिया भर के खेल आयोजकों पर व्यापक प्रभाव डाला है। इस महामारी के कारण सभी खेल आयोजन या तो स्थगित हो गए हैं,या तो रद्द कर दिये गए हैं। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close