Home Sliderखबरेदेशनई दिल्लीराज्य

दिल्ली पुलिस के सफदरजंग एन्क्लेव थाने का एएसआई कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली । दक्षिण पश्चिम जिले के सफदरजंग एन्क्लेव थाने में तैनात दिल्ली पुलिस के एक एएसआई को कोरोना होने की पुष्टि हुई है। एएसआई ओखला इलाके का रहने वाला है। कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद एएसआई को दिलशाद गार्डन स्थित राजीव गांधी सुपर स्पेशियालिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही बीते 14 दिनों में एएसआई के संपर्क में आए लोगों को क्वारेंटाइन में जाने के निर्देश दिया गया है।

जानकारी के अनुसार एएसआई दक्षिण पश्चिम जिला के सफदरजंग एन्क्लेव थाने में तैनात है। इस थाने के अंतर्गत एम्स ट्रॉमा सेंटर और सफदरजंग अस्पताल भी आता है जहां कोरोना के मरीजों का उपचार चल रहा है। बताया जाता है कि यहां पर भी उसकी ड्यूटी लगी थी। पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब होने के चलते वह ओखला स्थित अपने घर पर ही था। इसके बाद एएसआई का कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट आने पर पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव है। इसके बाद उसे दिलशाद गार्डन स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एएसआई के संपर्क में आए पुलिसकर्मी क्वारेंटाइन
ओखला थाने की पुलिस की तरफ से इस बाबत सफदरजंग एन्क्लेव थाने में जानकारी दी गई है। बताया गया है कि उनके थाने का एएसआई कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। आशंका है कि थाने के और भी स्‍टाफ इसकी चपेट में आए होंगे। फि‍लहाल पुल‍िस ने एएसआई समेत 24 अन्‍य पुल‍िसकर्मी को भी जांच के लिए भेजा है।

उल्लेखनीय है कि यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले ट्रैफ‍िक पुलिसकर्मी को कोरोना हुआ था, जबकि आईजीआई में तैनात एक हेडकॉन्स्‍टेबल भी संक्रमित हो चुका है। इसी क्रम में मुंडका थाने के एसएचओ व उसके रीडर का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close