Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

GST ने आम जनता की कमर तोड़ दी हैं : अजय माकन

नई दिल्ली, 15 जुलाई : कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि प्रतिवर्ष दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का दावा करने वाली मोदी सरकार ने जीएसटी लागू करके व्यापारी-आम जनता की कमर तोड़ दी है।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन की अगुवाई में जीएसटी के वर्तमान स्वरूप के विरोध में 18 जुलाई (मंगलवार) को संसद पर प्रदर्शन करने की तैयारियों को लेकर जिलावार बैठकों के दौर में शनिवार को आखिरी चरण में तिलक नगर, चॉदनी चौक, आदर्श नगर, महरौली व बदरपुर जिला कांग्रेस कमेटियों द्वारा बैठकें की गईं।

अरुणाचल प्रदेश के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का रिजिजू ने किया दौरा , 51 करोड़ रूपये की सहायता

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए अजय माकन ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने जीएसटी को इतने गलत तरीके से बनाया व लागू किया है जिसमें सिर्फ और सिर्फ अपने उद्योगपति मित्रों को फायदा पहुंचाने की कोशिश की गई है। उन्होंने कहा कि जीएसटी के कारण आज लघु व छोटे-छोटे उद्योग धंधे बंद हो गए हैं, जिसके कारण बेरोजगारी बढ़ रही है। 

माकन ने कहा कि कहां तो भाजपा ने प्रतिवर्ष दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी, परंतु तीन साल के शासन के बाद नये रोजगार देने की तो बात दूर, उल्टे जो गरीब लोग रोजगार कर रहे हैं उनका भी रोजगार मोदी सरकार की गलत नीतियों व जीएसटी के कारण छिनते जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close