खबरे

ISIS के खिलाफ गाना गाने पर, इस गायिका को मिली धमकी !

Entertainment.मुंबई,15 मार्च (हि.स.)। सन 2015 में इंडियन आइडल की उपविजेता रही असम की गायिका नाहिद अफरीन के खिलाफ फतवा जारी किया गया है। खबरों के अनुसार, 46 उलेमाओं की ओर से फतवे जारी किए गए। नाहिद का कसूर सिर्फ इतना बताया जा रहा है कि उन्होंने हाल ही में नाइट कॉन्सर्ट में विश्व के सबसे खौफनाक आतंकवादी संगठन आईएसआईएस के खिलाफ गाने गाए थे।

अब इस अभिनेता की शादीशुदा जिंदगी है खतरे में

kbn 10 news aafrinखबरों के अनुसार, नाहिद को 25 मार्च को असम के लंका इलाके के एक कॉलेज में लाइव एक कॉन्सर्ट में भाग लेना है, विरोधी नहीं चाहते कि नाहिद गाना गाए इसलिए नाहिद आफरीन के खिलाफ फतवे जारी किए गए हैं। आफरीन के खिलाफ यह फतवे इसलिए जारी किए गए हैं ताकि उसे लोगों के सामने गाना गाने से रोका जा सके। लेकिन कुछ धार्मिक संगठनों ने उनके खिलाफ फतवा जारी करते हुए एलान कर दिया कि इस तरह से गाना शरीयत के खिलाफ है। इस फतवे के बाद नाहिद के कांसर्ट को रद्द कर दिया गया।

फतवों में कहा गया है , शरीयत कानूनों के खिलाफ.

फतवों में कहा गया है कि म्यूजिकल नाइट जैसे आयोजन शरीयत कानूनों के खिलाफ हैं। इन फतवों पर नाहिद का कहना है कि मेरा संगीत अल्लाह का तोहफा है और मैं किसी भी धमकी से डरकर गाना नहीं छोड़ सकती। स्थानीय लोग बताते हैं कि नाहिद ने हाल ही में आईएसआईएस की हैवानियत और आतंक को निशाना बनाते हुए कई गाने गाए, जिनसे धार्मिक कट्टरवादी संगठन खफा हो गए।

Related Articles

Back to top button
Close