Home Sliderखबरेदेशनई दिल्लीराज्य

इटली के रोम से 263 भारतीय छात्रों को लेकर स्‍वदेश लौटा एयर इंडिया का विमान

नई दिल्ली । इटली के रोम से 263 भारतीय छात्रों को लेकर एयर इंडिया की फ्लाइट रविवार सुबह वापस देश लौट गई है। इन सभी पैंसेंजर को एयरपोर्ट पर जांच प्रक्रिया से गुजरना होगा। बता दें कि इटली में कोरोना की वजह से हजारों लोगों की मौत हो गई है। चीन के बाद इटली व ईरान में सबसे अधिक इस बीमारी का असर देखने को मिल रहा है।

बता दें कि चीन से फैले इस लाइलाज महामारी कोविड-19 के मरीजों की संख्या भारत में लगाता बढ़ रही है। भारत में कोरोना वायरस को लेकर लोगों और सरकार ने मिलकर आज रविवार के दिन जनता कर्फ्यू के तौर पर मनाने का फैसला किया है। इसके वायरस के प्रसार को रोकने के उद्देश्य से आज भारत में जनता कर्फ्यू लागू शुरू हो गया है और यह आज रात नौ बजे तक जारी रहेगा।

देश भर के अलग-अलग शहरों में सुबह से ही सड़कें खाली दिख रही हैं। लोगों ने कोरोना को हराने के लिए घर में रहने का फैसला किया है। इसी बीच दिल्ली में जो लोग सड़क पर दिखे दिल्ली पुलिस के जवानों ने उन लोगों को फूल हाथ में देकर घर में रहने की सलाह दी। दिल्ली के कई जगहों पर पुलिस ने इस तरीका को अपनाते हुए लोगों को घर में रहने की सलाह दी है, ताकि खतरनाक कोरोना वायरस के प्रसार को रोका जा सके।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close