खबरेबिहार

JDU भोज पर बुलाकर पत्तल खींच लेती है :उपेंद्र कुशवाहा

पटना, 14 जनवरी=  राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने पार्टी कार्यालय में मकर संक्रांति के अवसर पर आयोजित भोज कार्यक्रम में उपस्थित पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं, मीडिया एवं देश- प्रदेश के सभी लोगों को मकर संक्रांति की शुभकामना दी ।

मंकर संक्राति पर मीडिया के सवालों का जबाव देते हुए मंत्री ने यूपी विधनसभा चुनाव लड़ने की बात दोहरायी । एनडीए मजबूती से चुनाव लड़े इसके लिए भाजपा से गठबंधन की बात चल रही है। गठबंधन नही होने के स्थिति में भी पार्टी पूरी मजबूती के साथ यूपी चुनाव में उतरेगी। जदयू द्वारा भाजपा नेताओं को मकर संक्रांति के अवसर पर आयोजित भोज के आमंत्रण के सवाल पर मंत्री ने कहा कि जदयू वही पार्टी है जो भोज पर आमंत्रित कर पत्तल खींच लेती है ।

भाजपा को यह बात भूलनी नही चाहिए । मीडिया द्वारा यह पूछने पर कि कांग्रेस एवं लालू जी प्रधानमंत्री पर सेना का मनोबल गिराने का आरोप लगा रहें हैं इसपर मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के कुशल राजनीतिक नेतृत्व में ही सेना दुश्मन देश के भीतर घुस कर सपफलता पूर्वक कार्यवायी की है। सर्जिकल स्ट्राईक के कारण आज सेना एवं देश वासियों का मनोबल बढ़ा है।

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री दशई चौधरी राष्ट्रीय महासचिव महेन्द्र प्रताप, डॉ. जगन्नाथ प्रसाद गुप्ता आदि नेता कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
Close