Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

कोहली ने फिटनेस को लेकर दुनिया भर के क्रिकेटरों की सोच बदल दी : वकार यूनिस

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने सोमवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने फिटनेस को लेकर दुनिया भर के क्रिकेटरों की सोच बदल दी है। कोहली को उनकी पीढ़ी के सबसे फिट क्रिकेटरों में से एक माना जाता है।

यूनिस ट्विटर पर एक चैट शो ‘क्यू20’ में अपने प्रशंसकों से बात कर रहे थे। यूनिस ने कहा, “कोहली अपनी फिटनेस के अनुरूप एक सख्त डाइट का पालन करते हैं । यहां तक ​​कि कोरोनावायरस में लॉकडाउन लागू होने के बाद भी उन्होंने अपने फिटनेस नियमों का पालन किया और सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपनी से सम्बंधित वीडियो को लगातार साझा किया है।”

उन्होंने कहा,”अपनी फिटनेस के अलावा, कोहली खेल के प्रत्येक प्रारूप में फिट बैठते हैं और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आने के बाद उन्होंने अपने कौशल को विकसित किया है।”

उन्होंने कहा,”विराट कोहली ने टी -20 क्रिकेट सहित आधुनिक क्रिकेट के सभी प्रारूपों में खुद को विकसित किया है। खासकर टेस्ट मैचों में वह शानदार है। लेकिन सबसे बड़ा अंतर जो उन्होंने क्रिकेट में लाया और उसका दुनिया भर में पालन किया जाता है, वह है उनकी फिटनेस। उन्होंने खिलाड़ियों के लिए दुनिया भर में फिटनेस की एक नई परिभाषा लिखी है।” (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close