Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

लक्ष्मण ने भारतीय क्रिकेट में अद्भुत योगदान दिया है : सहवाग

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण की तारीफ करते हुए कहा कि लक्ष्मण ने भारतीय क्रिकेट में अद्भुत योगदान दिया है। सहवाग ने लक्ष्मण के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें सबसे अच्छे लोगों में से एक’ करार दिया।

बता दें कि लक्ष्मण ने लक्ष्मण ने सहवाग की एक तस्वीर अपने साथियों को सलामी देने की अपनी सीरीज के हिस्से के रूप में शेयर की की थी जिसने उन्हें बेहद प्रभावित किया था। लक्ष्मण ने सहवाग की आत्म-विश्वास और सकारात्मकता के लिए प्रशंसा की और उन्हें टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में सबसे विस्फोटक सलामी बल्लेबाजों में से एक करार दिया।

लक्ष्मण के ट्वीट का जवाब देते हुए, सहवाग ने कहा, “आप एक महान दोस्त रहे हैं और भारतीय क्रिकेट में आपने अद्भुत योगदान दिया है। आप सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं।”

सहवाग ने अक्टूबर 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की। 104 मैचों के लंबे टेस्ट करियर में, सहवाग ने 49.34 की शानदार औसत से 8586 रन बनाए। उन्होंने सबसे लंबे प्रारूप में 12 साल के लंबे कार्यकाल में 23 शतक और 32 अर्द्धशतक बनाए। उन्होंने 2008 में चेन्नई में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 304 गेंदों में 42 चौकों और पांच छक्कों की मदद से 319 रन बनाए। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close