Home Sliderखबरेबिज़नेस

मारुति ने महिंद्रा फानेंस के साथ किया समझौता, ग्राहकों को आसानी से मिलेगा वाहन लोन

नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने वाहन लोन के लिए महिंद्रा फाइनेंस के साथ साझेदारी की है। एमएसआई ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा कि इस समझौते के अनुसार ग्रामीण ग्राहक कार लोन के लिए महिंद्रा फाइनेंस के व्यापक विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं।

एमएसआई ने जारी बयान में कहा है कि कोविड-19 की महामारी के दौरान व्यक्तिगत आवाजाही बाधित होने के मद्देनजर लोगों को आसानी से लोन उपलब्ध कराने के लिए ये कदम उठाया गया है। एमएसआई के कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि महिंद्रा फाइनेंस पूरे भारत में व्यापक पहुंच वाली गैर-बैंकिंग वित्त कंपनी (एनबीएफसी) है, जिसे अर्ध-ग्रामीण, ग्रामीण और बिना आय प्रमाण वाले ग्राहकों सहित सभी तरह के ग्राहकों को कर्ज देने में महारत हासिल है।

उन्होंने कहा कि मारुति की खुदरा बिक्री का एक तिहाई से अधिक हिस्सा ग्रामीण भारत से आता है। श्रीवास्‍तव ने कहा कि इस साझेदारी के बाद मारुति के वाहन खरीदने वाले ग्राहक ‘अभी खरीदो, बाद में भुगतान करो’, स्टेप-अप ईएमआई और बलून ईएमआई जैसी कई तरह की पेशकश का लाभ उठा सकेंगे। गौरतलब है कि एमएसआई के देशभर में 3,086 शोरूम हैं। वहीं, महिंद्रा फाइनेंस के पास भी 1,450 शाखाओं का नेटवर्क है। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close