Home Sliderखबरेदेशनई दिल्लीराज्य

मई के मध्य एयर इंडिया शुरू करेगी परिचालन

नई दिल्ली । सार्वजनिक क्षेत्र (पीएसयू) की विमानन कंपनी एयर इंडिया ने अपने पायलटों और केबिन क्रू सदस्यों को मई माह के मध्य से परिचालन फिर से शुरू करने की तैयारी करने को कहा है।

नेशनल कैरियर एयर इंडिया ने अपने पायलटों और केबिन क्रू को मध्य मई से कुछ हवाई सेवाएं शुरू करने की तैयारी करने को कहा है। इसके लिए उन्होंने अपने ऑपरेशन स्टाफ को ई-मेल भेजा है। मेल में क्रू मेंबर्स और डोमेस्टिक व अंतरराष्ट्रीय ऑपरेशंस के लिए ट्रांसपोर्ट सिक्योरिटी पास की डिटेल्स भी दी गई है ।

ऑपरेशन स्टॉफ को भेजे गए मेल में एयर इंडिया ने कहा है कि प्रिय सभी संबंधित साथी, मई, 2020 के मध्य में लॉकडाउन के बाद 25 प्रतिशत से 30 प्रतिशत संचालन शुरू करने की संभावना है। एयर इंडिया ने इसके लिए कार्यकारी निदेशक से भी आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित करने और चालक दल के लिए कर्फ्यू पास सुनिश्चित करने को कहा है।

उल्लेखनीय है कि एयर इंडिया ने इससे पहले कहा था कि उसने कुछ मार्गों पर चार मई से घरेलू उड़ानों के लिए और एक जून से चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिये बुकिंग शुरू की है। इसी तरह इंडिगो ने भी घोषणा की थी कि वह चार मई से चरणबद्ध तरीके से उड़ानों का परिचालन शुरू करेगी।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close