Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

PICS : कोर्ट मैरिज कर एक दुसरे के हुए जहीर-सागरिका , रिसेप्शन 27 को

मुंबई :  क्रिकेटर जहीर खान और एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने गुरुवार को शादी कर ली. उन्होंने अपने मुंबई के घर में रजिस्टर्ड मैरिज की. शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए.

zaheer sagrika

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक- शादी में युवराज सिंह, आशीष नेहरा और अजीत अगरकर के शामिल होने की संभावना थी. गुरुवार शाम को फाइव स्टार होटल में कॉकटेल पार्टी रखी जाएगी. शादी का ग्रांड रिसेप्शन 27 नवंबर को मुंबई के ताज महल पैलेस में होगा, जिसमें इंडियन क्रिकेटर्स के साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे.

https://www.instagram.com/p/BbWyYcVjeu7/?taken-by=sagarikaghatge

महाराष्‍ट्र के कोल्‍हापुर में जन्‍मी सागरिका सबसे पहले साल 2007 में फिल्‍म ‘चक दे इंडिया’ में हॉकी खेलते नजर आईं. उन्होंने फिल्म में प्रीति सबरवाल का किरदार निभाया था. इसके बाद वह ‘फॉक्‍स’ (2009), इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘रश'(2012), मराठी फिल्‍म ‘प्रेमाची गोष्‍ट’ और पंजाबी फिल्‍म ‘दिलदारियां’ में भी नजर आ चुकी हैं. इसी साल रिलीज अरशद वारसी और नसीरुद्दीन शाह अभिनीत फिल्‍म ‘इरादा’ में भी उन्होंने अहम किरदार निभाया था.

https://www.instagram.com/p/BZ-_wZ_DDkO/?taken-by=sagarikaghatge

जहीर और सागरिका कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे. दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशियल करने से पहले लगभग दो साल तक डेट किया था. इस साल मई में जहीर ने सागरिका को प्रपोज किया था. युवराज सिंह और हेजल की शादी में दोनों पहली बार साथ नजर आए थे, जिसके बाद इनके अफेयर की खबरें आईं. दोनों पूरी शादी में साथ थे. यही नहीं आईपीएल में जहीर खान को सपोर्ट करने के लिए वो ग्राउंड पर भी दिखती रहती थीं.

zaheer-

कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद जोड़ी ने 24 अप्रैल को सोशल मीडिया के जरिए अपनी सगाई की घोषणा की थी. जहीर ने सगारिका के साथ फोटो साझा कर लिखा, “अपनी वाइफ की च्वॉइस पर मत हंसिए, क्योंकि आप भी उन्हीं में से एक हैं. पार्टनर्स फॉर लाइफ.” इसके साथ उन्होंने सागरिका को टैग कर Engaged हैशटैग भी दिया था.

Related Articles

Back to top button
Close