Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

आने वाले कुछ सप्ताहों में खिलाड़ी थोड़ी बहुत ट्रेनिंग करना शुरू कर देंगे : जोस बटलर

लंदन। इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा है कि आने वाले कुछ सप्ताहों में यदि माहौल सुरक्षित रहा तो खिलाड़ी थोड़ी बहुत ट्रेनिंग करना शुरू कर देंगे।

उन्होंने कहा कि खिलाड़ी जब भी मैदान पर वापसी करेंगे, उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन करना होगा। बता दें कि इंग्लैंड में कोरोना वायरस प्रसार को रोकने के लिए मार्च से ही सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियां स्थगित कर दी गई हैं।

एक समाचार वेबसाइट से बातचीत में बटलर ने कहा, ‘मैं सुन रहा हूं कि अगले एक-दो सप्ताह में चीजें शुरू हो सकती हैं, मुझे लगता है कि शुरूआत में सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को मानते हुए निजी ट्रेनिंग करनी होगी। हो सकता है कि सिर्फ खिलाड़ी और कोच ट्रेनिंग पर हों। एक बल्लेबाज के तौर पर मुझे कोई तो मिलेगा जो मुझे गेंदबाजी करेगा।’

उन्होंने कहा, “हम लोग अलग रहेंगे और अपनी-अपनी कारों में सफर करेंगे। हम सीधे नेट्स पर जाएंगे और फिर चले जाएंगे।” बटलर ने कहा कि खिलाड़ियों की वापसी के लिए माहौल एकदम सुरक्षित होना चाहिए।

विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, “हम अपने दम पर फैसले ले सकते हैं। अगर हम खुश नहीं हैं, सहज नहीं हैं तो हम पर कुछ करने का दवाब नहीं है। यह हर किसी के लिए अलग हो सकता है।”

उन्होंने कहा, “उम्मीद है कि वह लोग एक सुरक्षित माहौल बनाकर देंगे जिसमें हर कोई सहज महसूस कर सके। यह लगातार बेहतर होने वाली स्थिति है। जितनी ज्यादा जानकारी हमें मिलेगी, हम उतने ही फैसले ले सकेंगे।” (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close