Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

प्रीमियर लीग ने एक बार फिर 2019-20 सत्र को पूरा करने की जताई इच्छा

लंदन। प्रीमियर लीग ने एक बार फिर 2019-20 सत्र को पूरा करने की इच्छा व्यक्त की है, जिसे कोरोनोवायरस महामारी के कारण मार्च में स्थगित कर दिया गया था।

लीग के सभी क्लबों ने इस प्रतियोगिता को फिर से शुरू करने के लिए उठाए गए कदमों पर चर्चा की। हालांकि, कोई निर्णय नहीं लिया गया और यह निष्कर्ष निकाला गया कि सरकार की मंजूरी के बिना कोई फैसला नहीं किया जाएगा।

प्रीमियर लीग ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “लीग और क्लब पहले अस्थायी कदमों पर विचार कर रहे हैं और केवल विशेषज्ञ चिकित्सा सलाह के तहत और सरकारी मार्गदर्शन के साथ प्रशिक्षण और खेल में फिर से लौटेने का फैसला करेंगे।”

बयान में आगे कहा गया, “आज की शेयरधारकों की बैठक में कोई निर्णय नहीं लिया गया और क्लब ने प्रोजेक्ट रिस्टार्ट के बारे में दी गई जानकारी पर विचारों का आदान-प्रदान किया। क्लबों ने 2019/20 सत्र को पूरा करने के लिए फिर से अपनी प्रतिबद्धता जताई, प्रतियोगिता की अखंडता को बनाए रखा और सरकार के समर्थन का स्वागत किया।”

बता दें कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण दुनिया भर में सभी खेल गतिविधियां रुक गई हैं। फ्रांस और नीदरलैंड में घरेलू फुटबॉल प्रतियोगिताओं को पहले ही रद्द कर दिया गया है और प्रीमियर लीग के 2019-20 सत्र को भी स्थगित कर दिया गया है। प्रीमियर लीग के निलंबित होने से पहले, लिवरपूल शीर्ष स्थान पर था और खिताब जीतने से सिर्फ तीन जीत दूर था। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close