खबरेमहाराष्ट्रराज्य

महाराष्ट्र : दुल्हन बनने से पहले युवती ने किया आत्महत्या,पूर्व लवर को भेजा मौत का LIVE वीडियो .

मुंबई,26 जनवरी : महाराष्ट्र के भंडारा जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां निशा देविदास कावले नामक एक युवती ने अपनी शादी के चंद दिनों पहले अपने पूर्व प्रेमी की हरकतों से तंग आकर आत्महत्या कर लीया। और युवती ने आत्महत्या का लाइव वीडियो बनाकर अपने पूर्व प्रेमी को वाट्सएप पर भेज दिया।

ऐसे बनाया मौत का LIVE वीडियो

 मिली जानकारी अनुसार मृतका महाराष्ट्र के भंडारा जिले के लाखांदूर तहसील के रोहिणी गांव की रहने वाली थी .और वह चव्हाण महाविद्यालय से बीएससी कर रही थी. उसकी 4 फरवरी को शादी होने वाली थी. लेकिन उसका पूर्व प्रेमी उसको लंबे समय से ब्लैकमेल कर रहा था. जिससे वह बुरी तरह से परेशान हो चुकी थी।जिसके कारण उसने दुल्हन बनने के 10 दिन पहले ही उसने बुधवार तड़के सुबह 3 बजे अपने कमरे में जहर खा लिया .उसके बाद उसने उसका वीडियो बना कर अपने पूर्व प्रेमी को भेज दिया .

इस घटना की सुचना मिलते ही उसके परिवार वाले उसे लेकर भंडारा जिला चिकित्सालय पहुंचे लेकिन तभी तक बहुत देर हो चुकी थी जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद मृतका के परिजनों ने लाखांदूर पुलिस स्टेशन में निखिल नामक युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवा कर उसको तुरंत अरेस्ट करने की मांग कर रहा है.। लेकिन पुलिस इसको आत्महत्या मानकर चल रही है।

kbn10 news ,susit ..catser

मृतका के भाई का आरोप ..

वहीं मृतका के भाई रवि कावले का आरोप है कि निखिल नाम के युवक की वजह से उसकी बहन की जान गई है। रवि ने बताया कि निखिल ने उसकी बहन को शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसाया। आरोप है कि युवक ने निशा के साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए थे। निशा ने जब उस पर शादी का दबाव बनाया तो वह अपने वायदे से साफ मुकर गया। आरोप है कि अब जबकि 4 फरवरी को निशा की शादी थी, तो वह उसको ब्लैकमेल कर रहा था। यही कारण् है कि ब्लैकमेलिंग से तंग आकर निशा ने घर में रखी कीटनाशक दवाई का सेवन कर लिया और उसका वीडियो भी तैयार किया। वीडियो में निशा के हाथ में एक सीसी है . जिसमे वह कोई काला पदार्थ पीती नजर आ रही है।

आगे पढ़े ; आत्महत्या का प्रयास करने वाले किसान के परिजनों से मिले पूर्व CM चव्हाण

Related Articles

Back to top button
Close