खबरे

‘सरकार 3’ और ‘मेरी प्यारी बिंदू’ का पहले दिन हुआ ये हाल !

मुंबई, 13 मई = इस शुक्रवार को रिलीज हुई रामगोपाल वर्मा की ‘सरकार 3’ और यशराज की फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई। अमिताभ बच्चन की प्रमुख भूमिका वाली सरकार सीरीज की तीसरी फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 2.40 करोड़ का कारोबार किया, तो ‘मेरी प्यारी बिंदू’ की हालत इससे भी ज्यादा बुरी रही और इस फिल्म की पहले दिन की कमाई सिर्फ 1.75 करोड़ रही।
‘सरकार 3’ का बजट 40 करोड़ के आसपास बताया जाता है, जबकि ‘मेरी प्यारी बिंदू’ की लागत 20 करोड़ के आसपास आंकी गई है। बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों की निराशाजनक शुरुआत ने तगड़ा झटका दिया है। फिल्मी कारोबार के जानकार इन दोनों फिल्मों की बुरी हालत को ‘बाहुबली 2’ की कामयाबी के साथ भी जोड़ रहे हैं।

Pics:  मियामी beach पर बिकनी में कुछ इस तरह मस्ती करती नज़र आई प्रियंका

तीसरे सप्ताह में भी ‘बाहुबली 2’ के लिए दर्शकों की भीड़ जमा है, जबकि ‘सरकार 3’ और ‘मेरी प्यारी बिंदू’ को दर्शकों ने पहले ही दिन खारिज कर दिया। फिल्मी कारोबार के जानकार पहले दिन की इन दोनों फिल्मों की हालत के बाद आगे के लिए ज्यादा उम्मीदें नहीं लगा रहे हैं। कहा जा रहा है कि पहले वीकेंड में ‘सरकार 3’ का बिजनेस बढ़कर सात-आठ करोड़ हो सकता है, जबकि ‘मेरी प्यारी बिंदू’ की कमाई पांच करोड़ से नीचे रहने की संभावना है।

Related Articles

Back to top button
Close