Home Sliderखबरेमुंबई

अदाकारा श्रीदेवी की मौत से सन्न सुभाष घई ने कहा हमनें हिंदी सिनेमा की सबसे बेहतरीन अभिनेत्री को खो दिया

मुंबई (25 फरवरी): बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक सुभाष घई भी श्रीदेवी की मौत की खबर से सन्न हैं। श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए सुभाष घई ने कहा की हमने हिंदी सिनेमा का सबसे बेहतरीन अभिनेत्री को खो दिया। श्रीदेवी के साथ किए अपने कामों को याद करते हुए कहा कि अब स्क्रीन पर कभी दूसरी श्रीदेवी नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा मैंने उनके साथ 1985 में सबसे पहले फिल्म कर्मा में काम किया था। वो ना सिर्फ बेहतरीन अभिनेत्री थीं बल्कि हिंदी सिनेमा की सबसे बेहतरीन अदाकारा थीं। वो स्क्रीन पर अपने अभिनय, डांस और रोमांस के सीन से निर्माता-निर्देशक को सरप्राइज कर देतीं थी।

 श्रीदेवी का शनिवार रात को हार्ट अटैक से मौत हो गई। 54 साल की श्रीदेवी की मौत दुबई में हुई। श्रीदेवी अपने पूरे परिवार के साथ अपने भांजा मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने दुबई गई हुईं थीं। श्रीदेवी की मौत से देशभर में शोक की लहर दौर गई है। तमाम लोग अपने-अपने तरीके से जहां श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं वहीं शोक संतृप्त परिवार को सांत्वना दे रहे हैं और ढांढस बंधा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैं श्रीदेवी को अपने दोस्त बोनी कपूर के जरिए भी जानता था। इतनी बड़ी अदाकारा होने के बावजूद वो एक बेहतरीन मां और पत्नी थी। वो ट्रेडिश्नर हाउस वाइफ थीं। फिल्मों में किए गए उनके काम एक्टिंग के किताबों में खिला जाएगा। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को आज ही भारत लाने की कोशिश, भारतीय दूतावास कर रहे है कोशिश

Related Articles

Back to top button
Close