उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

आप नेता की पार्टी प्रत्याशियों को वोट न देने की अपील, केजरीवाल से खफा

वाराणसी, 22 नवम्बर (हि.स.)। निकाय चुनाव में पहली बार भागीदारी कर रही आम आदमी पार्टी में मतदान से ठीक चार दिन पूर्व ही सिर फुटौव्वल वाली नौबत आ गयी है। पार्टी के पूर्व शहर संयोजक और वाराणसी संसदीय चुनाव में पार्टी अध्यक्ष अरविन्द केजरीवाल के प्रस्तावक रहे राकेश पांडेय ने बुधवार को शीर्ष और स्थानीय नेतृत्व के खिलाफ मोर्चा खोल लिया।

गोलघर स्थित पराड़कर स्मृति भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में राकेश पांडेय ने निकाय चुनाव में जनता से आप के पार्षद प्रत्याशियों को वोट न करने की अपील की। वार्ता के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल पर गम्भीर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि केजरीवाल के लोकसभा चुनाव हारने के बाद बनारस के पार्टी कार्यकर्ताओं का रोज अपमान हुआ। कार्यकर्ता डंडे खा रहे थे और केजरीवाल कार के शीशे ऊपर करके चले गए। दिल्ली से किसी ने मुड़कर नहीं देखा। 

उन्होंने कहा कि अब हम बनारस के लोग बताएंगे कि स्वाभिमान क्या होता है? क्या होता है जब कोई बनारस का अपमान करता है। केजरीवाल को जब दिल्ली ने ठुकराया तो बनारस ने उन्हें सहारा दिया लेकिन केजरीवाल ने चुनाव के बाद बनारस को पलट कर नहीं देखा। यही वजह है कि नगर निकाय चुनाव में पार्टी को बनारस में मेयर पद का कोई प्रत्याशी नहीं मिला ।

Related Articles

Back to top button
Close