Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

photo : होने वाली बहु के साथ सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचा पूरा अंबानी परिवार , इस अंदाज़ में दिखी ……

नयी दिल्‍ली : देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ रविवार को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचे. उनके साथ पत्‍नी नीता अंबानी, बेटी ईशा. छोटा बेटा अंनत, बड़ा बेटा आकाश और होनेवाली बहू श्‍लोका मेहता भी पहुंची थी. अंबानी परिवार रामनवमी के मौके पर यहां पहुंचा था. इस परिवार की कई तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

पिछले काफी दिनों से मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश और श्‍लोका मेहता की शादी की चर्चा काफी सुर्खियों में बटोर रही है. शनिवार को आकाश और श्‍लोका की गोवा में प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी. बताया गया कि ये प्रपोजल सेरेमनी थी. फोटोशूट के दौरान आकाश, श्लोका को कुछ अलग अंदाज में प्रपोज करते दिखे थे.

श्लोका मेहता ने 2009 में धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में अपनी पढ़ाई पूरी की थी जिसके बाद उन्होनें प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी का रुख किया. यहां से उन्होनें मानव शास्त्र (एंथ्रोपॉलिजी) की पढ़ाई की. इसके बाद श्लोका ने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स की डिग्री हासिल की थी. 

गोवा में हुई आकाश और श्लोका की प्री एंगेजमेंट सेरेमनी , सिंपल अंदाज़ में दिखा अंबानी परिवार …….

सूत्रों ने बताया कि दोनों परिवार व करीबी मित्र कल गोवा में एक पंचतारा रेसार्ट में मिले ताकि औपचारिक सगाई कार्यक्रम से पहले एक दूसरेको जान सकें. हालांकि, दोनों परिवार इस शादी के बारे में काफी समय से बात कर रहे हैं लेकिन कार्यक्रम को गोवा में अंतिम रूप दिया गया. यह शादी दिसंबर के शुरू में हो सकती है और विभिन्न कार्यक्रम चार पांच दिन चलेंगे.

ये हैं मुकेश अंबानी की होने वाली बड़ी बहु ? इस परिवार से रखतीं हैं तालुख

वही शनिवार को हुए कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर उपलब्ध हैं. इस कार्यक्रम में मुकेश व नीता अंबानी तथा कोकिलबेन भी मौजूद थीं. अंबानी व मेहता परिवार एक दूसरे के अच्छी तरह से परिचित हैं. आकाश व श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशन स्कूल में एक साथ पढ़े हैं.

Related Articles

Back to top button
Close