खबरे

कंगना की नई फिल्म सिमरन का टीजर लांच

मुंबई, 15 मई =  हंसल मेहता के निर्देशन में बनी कंगना की नई फिल्म सिमरन का टीजर लांच कर दिया गया है। इसकी खास बात ये है कि इसमें कंगना का एक भी संवाद नहीं है और सिमरन के अवतार में वे परदे पर अलग-अलग अंदाज में मस्ती करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इस टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है।

kangana

सितंबर में रिलीज के लिए तैयार इस फिल्म का अधिकारिक ट्रेलर जुलाई में लांच होने की खबर है। हंसल मेहता के साथ कंगना की ये पहली फिल्म है और रंगून के बाक्स आफिस पर निराशाजनक नतीजे के बाद सिमरन को कंगना के लिए एसिड टेस्ट माना जा रहा है। इसकी वजह ये है कि कंगना न सिर्फ फिल्म का केंद्रीय पात्र निभा रही हैं, बल्कि उनके अलावा फिल्म में कोई नामी चेहरा नहीं है। अभी तक फिल्म के प्रमोशन में भी कंगना ही नजर आ रही हैं। इस फिल्म में लेखक को लेकर भी विवाद है।

निर्देशक अनिल शर्मा की इस फिल्म में नजर आयेंगे मिथुन दा

कई सालों से हंसल मेहता की तमाम फिल्मों के लेखक रहे अपूर्वा साहनी के इस फिल्म में क्रेडिट को लेकर विवाद है। कंगना को फिल्म की सह लेखिका बताने वाले हंसल मेहता के बयान से ये विवाद हुआ। फिल्म का टीजर लांच होने के बाद अपूर्वा साहनी ने खुद को फिल्म का लेखक बताने के लिए अलग से सोशल मीडिया पर पोस्ट की। हंसल और अपूर्वा दोनों अपनी अपनी ओर से कह चुके हैं कि इसके बाद वे साथ काम नहीं करेंगे। अपूर्वा ने जल्दी ही निर्देशन में अपनी फिल्म शुरू करने के संकेत दिए हैं।

Related Articles

Back to top button
Close