उत्तर प्रदेशखबरेदेशनई दिल्ली

एटा सडक हादसा : उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने जताया दुःख .

नई दिल्ली, 19 जनवरी=  उपराष्ट्रपति एम. हामिद अंसारी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के एटा जिले में हुई दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

उपराष्ट्रपति ने अपने संदेश में कहा, “आज उत्तरप्रदेश के एटा जिले में हुई दुर्घटना में लोगों के मरने और स्कूली बच्चों सहित लोगों के घायल होने की खबर से गहरा दुख हुआ। मैं मृतकों के परिवारों के सदस्यों को हृदय से संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और ईश्वर से उन्हें इस गंभीर क्षति को सहन करने के लिए प्रार्थना करता हूं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”
प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा, “यूपी के एटा जिले में हुए सड़क हादसे से मैं दुखी हूं। मैं शोकाकुल परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि मृतक बच्चों की आत्मा को शांति मिले। मैं प्रार्थना करता हूं कि जो भी हादसे में घायल हुए हैं वह जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।”

आगे पढ़े : एटा सड़क हादसा : अब तक 15 बच्चों की मौत, मृतकों की सूची जारी

राजनाथ ने ट्वीट कर लिखा है, ‘‘एटा में स्कूली बच्चों की मौत की खबर सुनकर दुखी हूं| पीड़ित परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। जख्मी बच्चों के जल्द ठीक होने की दुआ करता हूं। ”

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को उत्तर प्रदेश के एटा जिले में सुबह कोहरे की वजह से एक स्कूल बस की टक्कर ट्रक से हो गई| इस हादसे में 15 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 30 से ज्यादा घायल हैं।

आगे पढ़े : एटा सड़क हादसा : स्कूल की मान्यता हुई रद्द.

Related Articles

Back to top button
Close