खबरे

नीलू शंकर सिंह का पहला प्यार भोजपुरी सिनेमा

मुंबई : भोजपुरी सिनेमा के सुनहरे दौर में चंचल चुलबुली खूबसूरत अदाकारा नीलू शंकर सिंह ने पदार्पण किया है। इसी वर्ष सफल प्रदर्शित बेटवा बाहुबली 2 से भोजपुरी सिने जगत में पदार्पण करने वाली अदाकारा नीलू शंकर सिंह का पहला प्यार सिनेमा ही है। उत्तर प्रदेश के रायबरेली की पैतृक निवासी मुंबई में पली बढ़ी नीलू शंकर को बचपन से भोजपुरी से गहरा लगाव है।
घर के अलावा बाहर भी ये भोजपुरी में बातचीत करना ज्यादा पसंद करती हैं। भोजपुरी से अथाह प्रेम की वजह से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भी बतौर हीरोइन भोजपुरी सिनेमा से की हैं। बेटवा बाहुबली 2 के निर्माता, निर्देशक को धन्यवाद देते हुए नीलू शंकर कहती हैं कि ‘मैं शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया और भोजपुरी सिनेमा में बतौर अभिनेत्री करियर बनाने का मौका दिया। फिल्म के हीरो अजय दीक्षित जी और निर्देशक धीरज ठाकुर जी को तहेदिल से धन्यवाद देती हूं।’ 
 विदित हो कि नीलू शंकर सिंह की आने वाली भोजपुरी फिल्में लज्जो, विराज भट्ट के साथ बलवान और विशाल सिंह के साथ अनाम फिल्म जिसके निर्देशक धीरज ठाकुर हैं। साथ ही राजपाल यादव के साथ हिन्दी फिल्म अपरचित शक्ति शीघ्र ही रिलीज होने वाली है। 

Related Articles

Back to top button
Close