खबरेबिहारराज्य

पूछ रहे हैं लालू – बिहार को तो कुछ नहीं मिला, नीतीश जी आपको कितना मिला

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

पटना: पटना में  राजद की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में पार्टी चीफ लालू प्रसाद ने खूब बोला है. पीएम, सीएम और मीडिया सब उनके निशाने पर रहे. लालू प्रसाद के सभी बयानों के बीच सबसे बड़ा हमला पीएम नरेंद्र मोदी के वादे को लेकर था. पीएम के 15-15 लाख वाली बात पर निशाना साधते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि वो(पीएम) बिहार की जनता से चिल्ला-चिल्ला कर कहते थे. 15 लाख आएंगे खाते में. क्या हुआ किसको मिला.

लालू प्रसाद ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या हुआ पलटूराम जी, आप तो उधर(एनडीए) चले गए. बिहार की जनता को तो कुछ नहीं मिला, आपको(नीतीश कुमार) कितना मिला. लालू प्रसाद ने सवाल उठाते हुए कहा कि पीएम ने आपको दिया है, या फिर लिया है. उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में राजद अकेले सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ खड़ा होगा. वहीं एनडीए की हार तय है.

बक्सर OSD की आत्महत्या पर सीएम नीतीश ने जताया दुख, दिए जांच के आदेश

बैठक को संबोधित करते हुए राजद के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि पहले लोग शेर से डरते थे, अब गाय से डरते हैं. विश्‍व प्रसिद्ध सोनपुर मेला उजड़ गया है, क्‍योंकि अब यहां लोग पशु ले जाने और जाने में डरते हैं. यह सब मोदी सरकार की देन है. हमारे देश की मीडिया विपक्ष से लड़ने का काम करती है. बता दें कि पटना के होटल मौर्य में राजद की यह बैठक हुई. बैठक में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के 85 सदस्य शामिल हुए. बैठक में 24 राज्योंं के प्रतिनिधि शामिल रहे. पार्टी के तमाम बड़े नेता भी मौजूद रहे.

बैठक की अध्यक्षता पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने की. बैठक में पार्टी की ओर से भावी नीतियों को अंतिम रूप देने की कोशिश की गई. राजद की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में राजनीतिक प्रस्तावों पर विमर्श किया गया. इसके बाद 10वीं बार राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित लालू प्रसाद की विधिवत ताजपोशी पर भी चर्चा हुई. 21 नवंबर लालू प्रसाद की ताजपोशी होनी है.

Related Articles

Back to top button
Close