खबरेबिहारराज्य

बक्सर में SBI के मैनेजर समेत 4 कर्मचारी सड़क हादसे के शिकार, ट्रक से टकराई बोलेरो

पटना, सनाउल हक़ चंचल

बक्सर : बड़ा सड़क हादसा हुआ है बक्सर जिले में. इस सड़क हादसे में एसबीआई के चार कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि हादसा बुधवार की देर रात हुआ. सभी कर्मचारी बोलेरो गाड़ी से जा रहे थे, उसी दौरान एक ट्रक से उनकी भीषण टक्कर हो गई. फिलहाल सभी का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने सभी को पटना रेफर कर दिया है. सभी की हालत गंभीर बनी हुई है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक एनएच-84 पर बुधवार की रात एक बोलेरो और ट्रक में टक्कर हो गई. बोलेरो में बैठे चार लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. पुलिस की मदद से सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने सभी की हालत गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया. घटना औद्योगिक थाने के पास की है.दर्दनाक सड़क हादसाः महिला को ट्रक ने रौंदा, 6 महीने पहले ही हुई थी शादी

जख्मी लोगों में बक्सर जिले के ब्रह्मपुर एसबीआई के शाखा प्रबंधक शंभु नाथ सिंह भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि आरकेबीके पेट्रोल पंप के समीप एक बोलेरो कार एक ट्रक से टकरा गई. घटना में कार सवार चार लोग घायल हो गए जिनमें भारतीय स्टेट बैंक ब्रम्हपुर मुख्य शाखा के शाखा प्रबंधक शंभू नाथ सिंह, अकाउंटेंट सुरेंद्र कुमार, फील्ड अफसर विनय कुमार और चालक विजय कुमार बताया जाता है.

बताया जा रहा है ब्रह्मपुर बैंक कर्मी किसी काम से बक्सर आये थे. वे अपना काम कर वापस ब्रह्मपुर लौट रहे थे. इसी बीच थाना के पास उनकी बोलेरो ने एक ट्रक में टक्कर मार दिया. पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहा डॉक्टरो ने इलाज कर बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. थानाध्यक्ष शिवकुमार ने बताया कि वाहन को कब्जे में ले लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button
Close