खबरे

बोईसर में शव मिलने से फैली सनसनी ,हत्या की आत्महत्या …..!

पालघर,27 जुलाई  : पालघर जिला के बोईसर में एक शव मिलने की खबर मिलते ही पुरे बोईसर में सनसनी फ़ैल गई . यह शव संदीप वारे (36 ) नामक व्यक्ति की बताई जा रही है .

मिली जानकारी के अनुसार सुबह कुछ लोग तारापुर MIDC के कंपनी में काम करने के लिए जा रहे थे .उसी दरमियान उनकी नजर महिंद्रा शोरूम के पीछे लगे एक बिजली के ट्रांसफार्मर की जली से लटक रहे एक व्यक्ति के शव पर पड़ी .जिसके बाद उन लोगो ने इस घटना की सूचना बोईसर पोलिस को दी, सूचना मिलते ही बोईसर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया .

वही इस घटना को लेकर बोईसर पुलिस का कहना है की संदीप वारे नामक जी व्यक्ति का शव मिला है वह मानसिक रूप से बीमार चल रहा था .और उसका मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में इलाज शुरू था .कल शाम वह अपने घर से अचानक लापता हो गया था .

अभी तक जाँच के दौरान हमें हत्या जैसी कोई घटना सामने नहीं आई है जबकि की प्रत्यक्षदर्शियो का कहना है की जिस प्रकार इस व्यक्ति के गले में रस्सी का फंदा था और रस्सी का दूसरा हिस्सा लगे ट्रांसफार्मर की जाली में लगे लोहे के एंगल से बंधा हुवा था उसे देखते हुए यह आत्महत्या नहीं लग रहा है . इस लिए बोईसर पुलिस को गहराई में जाकर इस घटना की जाँच करनी चाहिए .

/

महालक्ष्मी एक्सप्रेस में फंसे करीब 700 रेल यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया , मुंबई के पास बदलापुर की घटना

Related Articles

Back to top button
Close