Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

मोदी सरकार पर राज ठाकरे का हमला “दाऊद खुद भारत आना चाहता है, मोदी सरकार बनाएगी चुनावी मुद्दा “

 मुंबई (21 सितंबर): मनसे के अध्यक्ष राज ठाकरे ने PM मोदी पर बड़ा जुबानी हमला बोलते  हुए  कहा  कि मोस्ट वॉन्टेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम खुद भारत आना चाहता है, लेकिन मोदी सरकार इसे आने वाले चुनाव में मुद्दा बनाएगी।

 राज ठाकरे ने कहा कि मोदी सरकार दाऊद को भारत लाने का नाटक करके अपनी पीठ थपथपाएगी और इसके जरिए चुनाव जीतने का प्लान तैयार करेगी। उन्होंने कहा कि जब चुनाव होंगे तब कुछ ना कुछ बाहर निकलेंगा। दाऊद विकलांग हो चुका है, उसकी खुद की इच्छा है कि उसे भारत की भूमि में आकर मरना है। इसलिए वो अब केंद्र सरकार के साथ सेटलमेंट कर रहा है। लेकिन मोदी सरकार यह दिखाएंगी कि देखो दाऊद को हम भारत लाए और उसपर चुनाव जीत जाएंगे।

 राज ठाकरे ने पूरे भाषण में सिर्फ PM मोदी पर ही हमला किया…
 

राज ठाकरे ने कहा कि नरेंद्र मोदी के ट्विटर एकाउंट पर 48% फॉलोवर फेक है तो राहुल गांधी के 54% फॉलोवर ट्विटर पर फेक है।लेकिन अब  सोशल मीडिया बीजेपी पर उलट रहा है तो अमित शाह कहते है कि सोशल मीडिया पर विश्वास ना रखे, सोशल मीडिया के भरोसे तो आप सत्ता में आए।

देश का मैं पहला नेता हूं जिसने कहा था कि नरेंद्र मोदी देश के पीएम बने। साढ़े 3 साल में सिर्फ इवेंट हो रहे है, उससे कुछ निकल नहीं रहा।
 नरेंद्र मोदी के पीएम बनाने से पहले घर-घर से लोहा इकट्ठा किया गया, सरदार पटेल के पुतले के लिए, कहा है लोहा। 99% पैसा वापस आया, क्या फायदा हुआ नोटबंदी का। हर एक के खाते में 15 लाख डालूंगा। जब यूपीए की सरकार थी तब 500 की नोट बंद करने का विरोध बीजेपी ने किया और कहा की देश के 65% लोगो के एकाउंट नहीं है तो फिर आप सत्ता आने के बाद 15 लाख किसके एकाउंट में डालोगे। साढ़े तीन साल में सिर्फ नोट का कलर बदला और कुछ नहीं।

बुलेट ट्रेन इनके एजेंडे में नहीं थी। बुलेट ट्रेन मुंबई-दिल्ली को चाहिए। बुलेट ट्रेन से अहमदाबाद जाकर ढोकला खाने से अच्छा ढोकला यहां मिलता है। कुछ व्यापारियों के लिए 1 लाख 10 हज़ार करोड़ खर्च किया जा रहा है। मेट्रो रेल बनाकर बीजेपी अपना चुनाव क्षेत्र बना रही है। मुंबई को अलग करने की साजिश है।शिंजो आबे को दिल्ली में जापान के पीएम को गुजरात के प्रचार के लिए इस्तेमाल किया गया।

आगे पढ़े : हनीप्रीत की सूचना देने वाले को एक लाख का ईनाम.

Related Articles

Back to top button
Close