Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

फ्लेमिंगो के पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी एलेक्स बरबोसा परेरा की कोरोना से मौत

रियो डी जनेरियो। मौजूदा ब्राजीलियन सेरी-ए लीग चैंपियन फ्लेमिंगो के पूर्व फुटसाल खिलाड़ी एलेक्स बरबोसा परेरा (लेको) का कोराना वायरस महामारी के चपेट में आने से निधन हो गया। परेरा को दो सप्ताह पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

लेको के एक करीबी दोस्त मार्सेर्लो रोडिग्वेज ने एक समाचार चैनल से कहा, ” उनकी पहली दो कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन तीसरी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई थी।”लेको को 1990 के दशक में ब्राजील का शानदार फुटसाल खिलाड़ी माना जाता था।

फ्लेमिंगो क्लब ने परेरा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक बयान में कहा, ” बहुत दुख के साथ हमें यह कहना पड़ रहा है कि हमारे पूर्व फुटसाल खिलाड़ी एलेक्स परेरा अब हमारे बीच नहीं रहे। उनके परिवार और दोस्तों प्रति हमारी एकजुटता है। हम अपनी शोक संवदेनाएं प्रकट करते है।”

बता दें कि दुनिया वैश्विक महामारी कोरोना के कहर से लगातार जूझ रही है। इस वायरस से मरने वालों की संख्या दो लाख 39 हजार से ज्यादा हो गई है और संक्रमितों की संख्या 34 लाख को पार कर गई है।जबकि दस लाख 81 हजार से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं। दुनिया में सबसे ज्यादा प्रभावित देश अमेरिका में मृतकों की संख्या 65 हजार को पार कर गई है और 11 लाख 31 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close