Home Sliderखबरेमध्यप्रदेशराज्य

सीएम शिवराज पहुंचे मंदसौर, मृतक किसानों के परिजनों से मिले

मंदसौर, 14 जून (हि.स.)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को सुबह राजकीय विमान से मंदसौर पहुंचे। मुख्यमंत्री के मंदसौर आगमन पर हवाईपट्टी पर उनसे स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों ने भेंट की। इसके बाद वह नवलखा हवाई पट्टी से कार द्वारा जिले के ग्राम बड़वन के लिए रवाना हुए।

इस मौके पर मंदसौर के लोकसभा सांसद सुधीर गुप्ता, मल्हारगढ़ विधायक जगदीश देवड़ा, मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया, देवीलाल धाकड़, बंशीलाल गुर्जर, जिला केन्द्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष मदनलाल राठौर, अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधि, संभागायुक्त एमबी ओझा, एडीजी वी. मधुकुमार, डीआईजी रतलाम रेंज अविनाश शर्मा, कलेक्टर ओमप्रकाश श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह मौजूद थे।
पिपलिया मंडी ब्लॉक के गांव बड़वन पहुंचने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विगत दिनों किसान आंदोलन के दौरान मृतक किसानों के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ग्राम बड़वन के मृतक कृषक घनश्याम धाकड़ के पिता दुर्गालाल धाकड़ और मृतक की पत्नी रेखा बाई से मिले। मुख्यमत्री ने पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए बताया कि उनके खाते में एक करोड़ रुपये की राशि पहुँचा दी गई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार किसानों के साथ है और उनकी हर संभव मदद की जाएगी। इसके बाद मुख्यमंत्री वहां से रवाना हो गए।

Related Articles

Back to top button
Close