खबरेबिहार

सेल्फी के चक्कर में कोसी नदी में गिरा इंजीनियर , डूबने से हुई मौत

पटना, सनाउल हक़ चंचल-  सुपौल जिले से एक बड़ी खबर है. बताया जा रहा है कि एक इंजीनियर की डूबने से मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक घटना के बाद से ही एनडीआरएफ की टीमें शव की तलाश में जुटी हुई हैं. लेकिन घंटों तलाशने के बाद भी शव अब तक बरामद नहीं किया जा सका है.

बताया जा रहा है कि पटना से 24 वर्षीय इंजीनियर आशुतोष अपनी दादी के अंतिम श्राद्ध कर्म में शामिल होने गांव अाया था. इसी दौरान कोसी नदी पर बने बराज पर चढ़कर सेल्फी लेने लगा. सेल्फी लेते-लेते उका पैर फिसल गया औ वह नदी में गिर गया. नदी में गिरने के बाद उसे संभलने का मौका नहीं मिला और वो डूब गया. सुपौल जिले के रतनपुरा थानाक्षेत्र के सातन पट्टी गांव में यह घटना हुई है. बता दें कि कोसी नदी के पूर्वी तटबन्ध से 17 किलोमीटर दूरी पर यह हादसा हुआ.

जानकारी के मुताबिक पटना में इंजीनियर की नौकरी कर रहे आशुतोष को सेल्फी का बहुत शौक था और कोसी नदी में डूबने से एक दिन पहले भी वह बराज पर दोस्तों के साथ फोटो खींचते हुए देखा गया था. एनडीआरएफ की टीम और स्थानीय गोताखोरों ने कोसी नदी में डूबे छात्र के शव के खोजबीन की लेकिन उसका शव कई घंटों की खोजबीन के बाद भी नहीं मिला है.

इधर उसकी मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया है. सभी लोग नदी के पास ही खड़े हैं और उन्हें इतनी उम्मीद है कि कहीं वह जिंदा बच गया हो.

Related Articles

Back to top button
Close