Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

PM नरेंद्र मोदी की पत्‍नी जसोदाबेन सड़क दुर्घटना में घायल , रिश्तेदार की मौत

चित्तौड़गढ़, 07 फरवरी   : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी जसोदा बेन की कार बुधवार सुबह चित्तौड़गढ़-कोटा फोरलेन पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में जसोदा बेन बाल-बाल बच गई जबकि कार में सवार उनके रिश्तेदारों में से एक बसंत भाई की मौत हो गई। एक बच्ची भी घायलों में शामिल है। कार में सात लोग सवार थे।

हादसा सुबह करीब पौने दस बजे हुआ। पारसोली थाना इलाके में काटूंदा के निकट एक ट्रक और जसोदा बेन की कार में जोरदार भिड़न्त हो गई। दुर्घटनास्थल जिला मुख्यालय से करीब 45 किलोमीटर दूर है। हादसे में जसोदा बेन को भी चोटें आई हैं और उन्हें चित्तौड़गढ़ चिकित्सालय ले जाया गया है। उनके गनमैन सहित छह अन्य को चित्तौड़गढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में पीएम की पत्नी के घायल होने और एक रिश्तेदार की मौत की सूचना पर तत्काल पारसोली पुलिस ने आला अधिकारियों को सूचना दी। इस पर एसपी सहित जिला एवं पुलिस प्रशासन के कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

जसोदा बेन रिश्तेदारों के साथ अटरू में शादी समारोह में गई थी। वहां से सभी लोग चित्तौड़गढ़ होते हुए अहमदाबाद लौट रहे थे। क्षतिग्रस्त कार की स्थिति को देखते हुए बताया जा रहा है कि कार ट्रक के पीछे जा भिड़ी। हालांकि, अभी पुलिस इस बात को लेकर स्पष्ट नहीं है कि कार पीछे से भिड़ी या ट्रक ने पीछे से कार को टक्कर मार दी।

पालघर में रफ्तार का कहर ,सडक हादसे में 5 युवको की मौत,यह सभी थे दोस्त

आपको बता दें कि इससे पहले जसोदाबेन 2016 में सुर्खियों में आईं थी जब अहमदाबाद के क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय (आरपीओ) में एक आरटीआई आवेदन दायर कर उन्‍होंने नरेंद्र मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए अपना पासपोर्ट हासिल करने के लिए जमा किए गए शादी से जुड़े दस्तावेजों का ब्योरा मांगा.

पिछले साल जसोदा बेन का पासपोर्ट संबंधी आवेदन इस आधार पर खारिज कर दिया गया था कि उन्होंने ऐसा कोई विवाह प्रमाणपत्र या कोई संयुक्त शपथपत्र पेश नहीं किया, जिससे साबित होता हो कि उनकी मोदी से शादी हुई है. इस पृष्ठभूमि में जसोदाबेन ने यह आरटीआई आवेदन डाला था. (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close