Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

UP : प्रेमी से जेल में मिलने पहुंची पिस्तौल वाली प्रेमिका.

UP ,हमीरपुर, 04 जून : शादी के मंडप से दूल्हे को पिस्तौल के बल पर अगवा करने वाली प्रेमिका रविवार को प्रेमी से मिलने हमीरपुर जेल पहुंची। प्रेमी को जल्द से जल्द जमानत पर रिहा कराने का भरोसा दिलाया। प्रेमिका के साथ उसकी मां और शिवसेना के प्रदेश उपप्रमुख महंत रतन ब्रम्हचारी भी हमीरपुर आये थे। उन्होंने कहा कि प्रेमी और प्रेमिका की शादी अब शिवसेना करायेगी।

गौरतलब है कि बीते माह मौदहा कोतवाली क्षेत्र के भवानी गांव में अशोक यादव निवासी मोहनपुरवा मटौंध बांदा की बारात आयी थी। भवानी गांव में उसकी शादी भारती यादव से होनी थी। शादी के मंडप में अशोक यादव ने भारती के साथ शादी की रस्में पूरी की। जयमाल कार्यक्रम के बाद जैसे ही सात फेरे लेने की बारी आयी तो बांदा से कई वाहनों में भवानी गांव आयी दूल्हे की प्रेमिका वर्षा यादव ने शादी के मंडप से अपने प्रेमी अशोक की कनपटी पर पिस्तौल लगा दिया और उसे पिस्तौल के बल पर अगवा कर ले गयी थी।

इस घटना से शादी के मंडप में कोहराम मच गया था। घटना की सूचना पर पुलिस ने अगले दिन बांदा में छापा मारकर प्रेमिका वर्षा साहू को गिरफ्तार कर लिया था। अगवा दूल्हा भी बरामद कर लिया गया था। कई दिनों तक इस मामले को लेकर पंचायतें होती रहीं, मगर कोई हल नहीं निकला। बाद में दुल्हन के पिता राम सजीवन यादव की तहरीर पर दूल्हा अशोक व पिता सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दूल्हे को पुलिस ने जेल भेज दिया था।

बताया जाता है कि जेल में बंद अशोक यादव को बाहर निकलवाने के लिये अब उसकी प्रेमिका वर्षा साहू सड़क पर आ गयी है। रविवार को वह मां और शिवसेना के प्रदेश उपप्रमुख महंत रतन ब्रम्हचारी के साथ हमीरपुर आयी और सीधे जेल पहुंची, जहां उसने प्रेमी अशोक यादव से मुलाकात की। दोनों में काफी देर तक गुफ्तगू होती रही। इससे पहले जेल के बाहर शिव सैनिकों ने वर्षा के समर्थन में नारेबाजी भी की। वर्षा की मां ने कहा कि पहले तो वह अपनी बेटी से नाराज थी, मगर अब उसको हक दिलाने के लिये बेटी के साथ खड़ी है।

वर्षा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सोमवार को अदालत में जमानत के लिये अर्जी दाखिल होगी। उसका कहना है कि कोर्ट से जमानत कराकर अशोक को रिहा कराया जायेगा। फिर वह प्रेमी से शादी कर मामला खत्म करेगी। वहीं शिवसेना के प्रदेश उपप्रमुख ने पत्रकारों के सामने कहा कि शिवसेना ने वर्षा साहू की शादी कराने के लिये अब उसे गोद ले लिया है।

प्रेमी युगल का उत्पीड़न बहुत हो चुका, अब जेल से रिहा कराने के बाद इन दोनों की अरेंज व कोर्ट मैरिज करायी जायेगी। उनका कहना है कि वर्षा साहू को न्याय दिलाने और उसके प्रेमी के खिलाफ दर्ज मामले को खत्म कराने के लिये भी लड़ाई लड़ी जायेगी।

यह भी पढ़े : महाराष्ट्र : छगन भुजबल के बाद अब सिंचन घोटाले में NCP नेता अजीत पवार पर शिकंजा कसेगा प्रवर्तन निदेशालय.(ED)

Related Articles

Back to top button
Close