खबरे

अब 19 मई को रिलीज होगी ‘हिन्दी मीडियम’

मुंबई, 03 मई (हि.स.) । इरफान की नई फिल्म ‘हिन्दी मीडियम’ की रिलीज डेट एक सप्ताह के लिए आगे बढ़ा दी गई है। अब तक इस फिल्म को 12 मई को रिलीज होना था। लेकिन अब यह फिल्म 19 मई को रिलीज होगी। 12 मई को दो अन्य बड़ी फिल्मों के मुकाबले को देखते हुए माना जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है।

12 मई को अमिताभ बच्चन के साथ रामगोपाल वर्मा की ‘सरकार 3’ और साथ ही यशराज में बनी परिणीती चोपड़ा-आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ रिलीज होने जा रही हैं। इन दोनों फिल्मों के बीच माना जा रहा है कि इरफान की फिल्म को रिलीज के लिए थिएटर नहीं मिल रहे थे। इस बारे में फिल्म के निर्माता दिनेश विजन और पार्टनर कंपनी टी सीरीज की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि एक सप्ताह का समय मिलने से हम फिल्म का ज्यादा प्रमोशन कर सकेंगे और फिल्म को ज्यादा थिएटर मिलेंगे।

‘विश्वरूपम’ की सीक्वल बनाएंगे कमल हासन

19 मई को इस फिल्म का मुकाबला अब बालाजी की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड से होगा, जिसमें अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने काम किया है। चेतन भगत के उपन्यास पर मोहित सूरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्रमोशन जोर शोर से जारी है। गर्लफ्रेंड के अलावा बजरंग बली हनुमान पर बनी फिल्म एनीमेशन फिल्म भी 19 मई को रिलीज हो रही है, जिसमें सलमान खान ने भी अपनी आवाज दी है।

Related Articles

Back to top button
Close