Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

अब ISIS के निशाने पर ताज महल , दी उड़ाने की धमकी !

Uttar Pradesh.आगरा, 17 मार्च = आईएसआईएस (इस्लामिक स्टेट इराक एण्ड सीरिया) कुख्यात आंतकी संगठन ने भारत के आठवें अजूबों में से एक ताज महल को उड़ाने की धमकी दी हैं। शोसल साइड पर दी गई धमकी के बाद खुफिया एजेंसी सतर्क हो गई है तो वही ताज महल समेत पूरे शहर में हाई अलर्ट किया हैं। एटीएस भी मामले की तफ्तीश में जुट गईं हैं।

एसपी सिटी सुशील घुले ने बताया कि माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर कुख्यात आतंकी संगठन के समर्थक अहवाल उम्मत मीडिया सेंटर ने हिंदुस्तान पर हमले का ग्राफिक जारी किया है। इसमें अगला निशाना ताजमहल को दिखाया गया है। जिसके मद्देनजर खुफिया टीम अलर्ट होकर जांच में जुट गई हैं। उन्होंने बताया कि ताज महल को चारों तरफ से घेर कर चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस फोर्स को लगा दिया गया है। स्पेशल वेपन एंड टैक्टिक्स (स्वॉट) और बम डिस्पोजल स्क्वॉयड (बीडीएस) की टीम इसमें शामिल रही। ताज पूर्वी गेट से शुरुआत कर सुरक्षा बल ताज पूर्वी गेट पहुंचे। यहां से दशहरा घाट पर जाकर सुरक्षा का हाल उन्होंने जाना।

ये भी पढ़े : उत्तर प्रदेश : गंगा स्वच्छता अभियान को परवान चढ़ाने के लिए तैयारी पूरी

यहां से वह वापस पूर्वी गेट, पाठक प्रेस बैरियर, चौक कागजियान, आरके फोटो स्टूडियो चौराहा, ताज पश्चिमी गेट तक गए। वहीं इस मामले में जब बड़े अधिकारियों से पूछा गया तो उन्होंने इस बात से इनकार किया हैं और कहा है कि ऐसी जानकारी उन्हे मीडिया से पता चली है। एतिहातन तौर पर ताज महल की सुरक्षा बढ़ा दी गई हैं।

Related Articles

Back to top button
Close